टिकटॉक स्टार बनने के लिए घर से भाग गई दिल्ली की लड़की, बताया- मां अक्सर डांटती थी

दिल्ली पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर इटावा पहुंची। तलाशने की कड़ी में रेलवे स्टेशन पर दुकान लगाने वाली महिला से बच्ची को बरामद कर लिया। किशोरी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसकी मां उसे पढ़ाई के लिए डांटती रहती है। वह टिकटॉक पर स्टार बनना चाहती है।

By Jp YadavEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 11:48 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 11:48 AM (IST)
टिकटॉक स्टार बनने के लिए घर से भाग गई दिल्ली की लड़की, बताया- मां अक्सर डांटती थी
टिकटॉक स्टार बनने के लिए घर से भाग गई दिल्ली की लड़की, बताया- मां अक्सर डांटती थी

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। टिकटॉक स्टार बनने की चाहत लेकर घर से भागी किशोरी को दक्षिण दिल्ली की संगम विहार थाना पुलिस ने उत्तर प्रदेश के इटावा जिले से बरामद किया है। किशोरी ट्रेन से इटावा पहुंची थी, जहां स्टेशन पर स्टाल लगाने वाली महिला ने उसे अपने पास रोक लिया और उसने स्वजन को सूचना दे दी। पुलिस ने किशोरी की काउंसलिंग के बाद उसे स्वजन के सुपुर्द कर दिया है। बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर महिला की पहचान करते हुए इटावा पहुंची। तलाशने की कड़ी में रेलवे स्टेशन पर दुकान लगाने वाली महिला से बच्ची को बरामद कर लिया। किशोरी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसकी मां उसे पढ़ाई के लिए डांटती रहती है। वहीं, वह टिकटॉक पर स्टार बनना चाहती है। इसलिए वह किसी को कुछ बताए बगैर ही घर से निकल गई थी, लेकिन रास्ते में डर लगने पर वह इटावा स्टेशन पर ही उतर गई।

पूरे मामले को लेकर दक्षिणी जिले के पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर (Atul Kumar Thakur, Deputy Commissioner of Police, Southern District) ने बताया कि 18 जून को एक महिला ने संगम विहार थाने में शिकायत दी कि उसकी बेटी घर से लापता है। बेटी का फोन भी बंद है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। 19 जून को महिला ने पुलिस को बताया कि इटावा निवासी एक महिला ने उसे फोन कर बताया कि उसकी बेटी उसके पास है, लेकिन उसका फोन बंद हो गया है।

मोबाइल नंबर के आधार पर पुलिस इटावा रेलवे स्टेशन पर पहुंची, जहां वह महिला स्टाल लगाती है। महिला ने बताया कि उसका फोन खराब होने से बंद हो गया था। किशोरी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसकी मां उसे पढ़ाई के लिए डांटती रहती है, जबकि वह टिकटॉक पर स्टार बनना चाहती है। इसी के चलते वह घर से बिना बताए निकल गई थी, लेकिन रास्ते में डर लगने पर वह इटावा स्टेशन पर ही उतर गई। इस दौरान उस महिला ने उसकी मदद की।

chat bot
आपका साथी