मनोज तिवारी ने केजरीवाल सरकार को बताया दिल्ली की क्रेडिट खोर सरकार, जानिए और क्या कहा

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री हो राष्ट्रपति ने भी छठ महापर्व को अंतर्राष्ट्रीय त्योहार बताते हुए इसे सावधानीपूर्वक सुरक्षा के पूरे इंतजामों के साथ मनाने की अपील की है।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 03:16 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 03:44 PM (IST)
मनोज तिवारी ने केजरीवाल सरकार को बताया दिल्ली की क्रेडिट खोर सरकार, जानिए और क्या कहा
राजधानी में छठ महापर्व को धूमधाम से मनाए जाने के लिए सभी सावधानियों के साथ तैयारियां शुरू कर दी है।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। प्रदेश भारतीय जनता पार्टी ने राजधानी में छठ महापर्व को धूमधाम से मनाए जाने के लिए सभी सावधानियों के साथ तैयारियां शुरू कर दी है। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री हो राष्ट्रपति ने भी छठ महापर्व को अंतर्राष्ट्रीय त्योहार बताते हुए इसे सावधानीपूर्वक सुरक्षा के पूरे इंतजामों के साथ मनाने की अपील की है। इसी को देखते हुए केंद्रीय शहरी एवं विकास मंत्री हरदीप सिंह पूरी 26 अक्टूबर से कादीपुर में टीकाकरण कैप की शुरुवात करेंगे ताकि छठ में शामिल होने वाले सभी लोगों का टीकाकरण लग सके।

उन्होंने भाजपा के सभी पार्षदों एवं कार्यकर्ताओं से आवाहन किया कि छठ पूजा को लेकर घाटों की सफाई शुरू कर दें ताकि किसी भी प्रकार की समस्या छठ व्रतियों को ना हो। अरविंद केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता जब सब कुछ करके तैयार कर देंगे तब दिल्ली की क्रेडिट खोर सरकार खुद के नाम का स्टाम्प लगाने की भी कोशिश करेगी।

प्रेसवार्ता में प्रदेश भाजपा मीडिया प्रमुख नवीन कुमार जिंदल एवं वरिष्ठ भाजपा नेता नीलकांत बख्शी सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे। मनोज तिवारी ने छठ महापर्व में शामिल होने वाले सभी लोगों से अपील की है कि वे कोरोना का टीका जरूर लगवा लें ताकि इस तयोहार को पूर्ण सुरक्षा के साथ मनाया जा सके। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और दिल्ली नगर निगम छठ पूजा के लिए दिल्ली में अनेकों स्थानों पर और यमुना के घाटों की सफाई का अभियान आरंभ करेंगे।

पार्टी कार्यकर्ता इसके साथ ही कई स्थानों पर टीकाकरण का भी इंतजाम करेंगे ताकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उस अपील को पूर्ण रूप दिया जा सके कि त्योहार जरूर मनाए लेकिन कोरोना से सुरक्षा के सम्पूर्ण इंतजामों का भी गम्भीरता से अपनाया जाए। इसके अलावा दिल्ली आइटस फाउंडेशन के चेयरमैन दीपक सौंधी 10 हज़ार वैक्सीन उपलब्ध करायेंगे।

मनोज तिवारी ने केरजीवाल सरकार को हिन्दू विरोधी बताते हुए कहा कि जब प्रधानमंत्री कह रहे हैं कि सुरक्षा को गम्भीरता से अपना कर छठ महापर्व मनाया जाए। माननीय राष्ट्रपति महोदय कह रहे हैं कि छठ एक ग्लोबल रूप ले चुका है लेकिन सिर्फ एक केजरीवाल सरकार ही है जिसे छठ पूजा होने पर ऐतराज है और बार-बार बोल रहे थे कि छठ पूजा नहीं होगा।

लेकिन जब पूर्वांचलवासियों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने इसके खिलाफ आवाज उठाई तो नतमस्तक अरविंद केजरीवाल चिट्ठियां लिखकर ढोंग करना शुरू कर दिए। इस मौके पर पूर्व प्रदेश अध्यक्ष पूर्वांचल मोर्चा मनीष सिंह, निगम पार्षद उर्मिला राणा, कल्पना झा, रेखा सिन्हा, अनिल त्यागी और के एन बलोंदी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी