दिल्ली के द्वारका में बदमाशों ने चालक को पिस्टल दिखा लूट ली कार

जब चालक मोबाइल देखने में व्यस्त थे आरोप है कि दो बदमाश आया जिनमें से एक के हाथ में पिस्टल था। पिस्टल हाथ में लिए बदमाश ने चालक की कनपटी पर पिस्टल तान दी और कार से उतरने को कहा।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 07:25 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 08:22 AM (IST)
दिल्ली के द्वारका में बदमाशों ने चालक को पिस्टल दिखा लूट ली कार
द्वारका सेक्टर 23 थाना पुलिस ने मामला किया दर्ज

नई दिल्ली [गौतम मिश्रा]। द्वारका में अपराध का ग्राफ तेजी से गिरने के पुलिसिया दावे के बीच उपनगरी में कार लूट की वारदात सामने आई है। सेक्टर 23 थाना क्षेत्र स्थित ताज विवांता होटल के नजदीक सर्विस लेन में खड़ी कार के चालक को बदमाशों ने पिस्टल दिखाई और कार लूटकर चलते बने। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक कार चालक कार मालिक को होटल में छोड़ने के बाद कार लेकर सर्विस लेन में खड़ा हो गया। करीब नौ बजे वह कार मालिक को लेकर होटल पहुंचे थे। यहां एक समारोह में उन्हें शरीक होना था। करीब दो घंटे बाद वे यहां से निकलते। इस बीच चालक कार लेकर होटल परिसर से सटे सर्विस लेन के किनारे कार खड़ी कर दी। कार खड़ी करने के बाद वे कार में ही चालक सीट पर बैठकर मोबाइल देखने में जुट गए।

कार का शीशा खुला था। करीब पौने दो घंटे बाद जब चालक मोबाइल देखने में व्यस्त थे, आरोप है कि दो बदमाश आया, जिनमें से एक के हाथ में पिस्टल था। पिस्टल हाथ में लिए बदमाश ने चालक की कनपटी पर पिस्टल तान दी और कार से उतरने को कहा।

यह भी पढ़ेंः ICC T20 WC 2021: भारत की हार पर पटाखे जलाने वालों पर भड़के गौतम गंभीर और वीरेंद्र सहवाग, सुनाई खरी खोटी

कार से उतरने के बाद उसके साथ मौजूद एक अन्य बदमाश ने चालक से मोबाइल छीन लिया। जेब में रखी नकदी भी लूटी। इसके बाद दोनों बदमाश कार लेकर फरार हो गए। घटना की जानकारी चालक ने कार मालिक काे दी। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस टीम पहुंची। क्षेत्रीय थाना प्रभारी के अलावा मौके पर एसीपी, अतिरिक्त उपायुक्त भी पहुंचे।

यह भी पढ़ेंः पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ की तबीयत बिगड़ी, दिल्ली के एम्स में भर्ती

आसान शिकार की तलाश में थे लुटेरे

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पीड़ित से मिली जानकारी के आधार पर आरोपित की तलाश शुरू कर दी गई है। घटनास्थल के आसपास के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। कुछ संदिग्ध लोगों पर पुलिस ध्यान केंद्रित किए हुए है। पुलिस ने चालक को कुछ संदिग्ध आरोपितों की तस्वीर दिखाई है। आशंका है कि जिन बदमाशों ने वारदात अंजाम दिया है कि वे घटनास्थल के आसपास पहले से मौजूद थे, और शिकार की तलाश में थे। उन्हें जैसे ही आसान शिकार नजर आया, वारदात को अंजाम देकर वे फरार हो गए।

ये भी पढ़ें- पढ़िये दिल्ली में किस जगह पर की जा रही बीमारियों को खत्म करने वाले औषधीय पौधों की खेती

ये भी पढ़ें- ट्रैफिक व्यवस्था में बदलाव के बाद अब दिल्ली पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना के सामने एक और बड़ी चुनौती, जानिए क्या है वो?

chat bot
आपका साथी