सेंट्रल मालखाने से ई-रिक्शा के पुर्जे चोरी करने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे, दो मोटर भी बरामद

द्वारका जिला पुलिस ने एक ऐसे शख्स को तब पकड़ लिया जब वह जिले के सेंट्रल मालखाना के पिट (जहां जब्त वाहनों को रखा जाता है) में रखी ई-रिक्शा के पुर्जे चोरी कर फरार होने की ताक में था। पुलिस ने आरोपित से दो मोटर बरामद की हैं।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 07:28 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 08:04 PM (IST)
सेंट्रल मालखाने से ई-रिक्शा के पुर्जे चोरी करने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे, दो मोटर भी बरामद
पुलिस ने आरोपित से दो मोटर बरामद की हैं।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। द्वारका जिला पुलिस ने एक ऐसे शख्स को तब पकड़ लिया जब वह जिले के सेंट्रल मालखाना के पिट (जहां जब्त वाहनों को रखा जाता है) में रखी ई-रिक्शा के पुर्जे चोरी कर फरार होने की ताक में था। पुलिस ने आरोपित से दो मोटर बरामद की हैं। आरोपित का नाम सूरज है। इसके पास से पुलिस ने ऐसे औजार भी बरामद किए हैं, जिनका इस्तेमाल वाहनों से पुर्जे निकालने में किया जाता है। एएसआइ संजय कुमार ने द्वारका साउथ थाना में दर्ज कराई गई शिकायत में कहा है कि 21 अक्टूबर को उनकी सेक्टर-9 स्थित मालखाने में ड्यूटी थी।

इस दौरान कांस्टेबल नेतराम के साथ जब वे पिट के भीतर जायजा लेने पहुंचे तो देखा कि एक शख्स उन्हें देखकर भाग रहा है। संदेह होने पर उसे पकड़ा गया। उसकी तलाशी के दौरान उसके पास से दो मोटर मिले। वहीं, एक अन्य मामले में स्वरूप नगर इलाके में गत्ते के गोदाम में भीषण आग लग गई। घटना बुधवार देर रात की है। सूचना के बाद मौके पर दमकल विभाग की नौ गाड़ियों ने चार घंटे में आग पर काबू पाया। हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है।

इब्राहिमपुर रोड पर गत्ते के गोदाम में देर रात करीब 12 बजे आग लग गई। सूचना मिलने पर पुलिस एवं दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं । पुलिस अधिकारी ने बताया कि आग की चपेट में आने से दो कार, एक ट्रक और ट्रैक्टर जल गये। दमकल विभाग के कर्मियों ने सुबह चार बजे आग पर से काबू पा लिया। पुलिस की प्रारंभिक जांच में शार्ट सर्किट के कारण आग लगने की बात सामने आ रही है।

chat bot
आपका साथी