बेटा न होने पर डाक्टर पति ने शिक्षिका पत्नी पर किए अत्याचार, पुलिस ने दर्ज किया केस

महिला के पति ने उसे बाल खींचकर मारपीट की और उसका सिर ट्रेडमिल पर पटक दिया। इसके बाद महिला ने 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने महिला को एम्स में भर्ती कराया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 07:45 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 08:17 AM (IST)
बेटा न होने पर डाक्टर पति ने शिक्षिका पत्नी पर किए अत्याचार, पुलिस ने दर्ज किया केस
रविवार को ट्रेडमिल में सिर पटककर मारने की कोशिश, पुलिस ने एम्स में कराया इलाज

नई दिल्ली [गौरव बाजपेई]। ईस्ट आफ कैलाश में रहने वाली एक सरकारी शिक्षिका को उसके डाक्टर पति ने बेटा न होने पर पिटाई कर दी। महिला का आरोप है कि उसके पति और अन्य ससुरालीजन उसे बेटा न होने पर प्रताड़ित करते हैं। रविवार को महिला के पति ने उसे बाल खींचकर मारपीट की और उसका सिर ट्रेडमिल पर पटक दिया। इसके बाद महिला ने 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने महिला को एम्स में भर्ती कराया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पैसे की होती थी डिमांड

ईस्ट आफ कैलाश में रहने वाली विभा रानी कुमार ने बताया कि उनकी शादी डा. विनीत धवन से हुई थी जो सर गंगाराम अस्पताल में तैनात हैं। महिला ने बताया शादी के आठ साल के दौरान डाक्टर विनीत और उनके परिवार ने उनके पिता से कई बार रुपयों की मांग की। उनकी सात और तीन साल की दो बेटियां हैं जिसको लेकर उनके परिवार वाले लगातार ताने देते रहते हैं और मारपीट करते हैं। रविवार को भी उन्होंने विभा की पिटाई कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। महिला का कहना है कि शिकायत के बाद से उसका पति बेटियों को लेकर घर से फरार है। ऐसे में उसे उसकी बेटियां वापस दिलाई जाएं क्योंकि उन्हें जान का खतरा है।

किसान आंदोलन में पड़ी दरार: संयुक्त किसान मोर्चा का साथ नहीं मिलने पर निहंगों ने बुलाई महापंचायत

डीसीपी के हस्तक्षेप के बाद दर्ज हुई शिकायत

महिला ने बताया कि वह रविवार रात ही शिकायत दर्ज कराने के लिए थाने पहुंची थी, लेकिन पुलिसकर्मियों ने उन्हें सुबह आने की बात कहकर वापस कर दिया। वह सोमवार सुबह करीब 10 बजे दोबारा थाने पहुंची तो वहां कोई भी उसकी शिकायत नहीं ले रहा था। करीब चार घंटे तक इंतजार करने के बाद उसने पुलिस उपायुक्त को शिकायत की जिसके बाद उनकी शिकायत दर्ज कर ली गई है।

chat bot
आपका साथी