उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के सरकारी आवास पर प्रतीकात्मक रूप से मनाया गया दशहरा

मनीष सिसोदिया ने कहा कि विजय दशमी बुराई पर अच्छाई का प्रतीक है और आज के समय मे बुरी सोच के साथ कोरोना और प्रदूषण सब हारे अच्छी सोच जीते। उन्होंने आगे कहा कि आज के समय कोरोना प्रदूषण और बुरी सोच समाज को नुकसान पहुंचा रही है।

By Neel RajputEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 02:59 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 02:59 PM (IST)
उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के सरकारी आवास पर प्रतीकात्मक रूप से मनाया गया दशहरा
कोरोना ओर प्रदूषण और बुरी सोच हारे

नई दिल्ली, जेएनएन। देश की राजधानी दिल्ली की ऐतिहासिक रामलीलाओं का कोरोना संक्रमण महामारी के चलते ना मंचन हुआ और ना ही विजय दशमी के मौके पर रावण कुम्भकर्ण मेघनाद के पुतलों का दहन हुआ। लेकिन विजय दशमी के मौके पर रविवार को लव कुश रामलीला कमेटी के सचिव अर्जुन कुमार, वरिष्ठ उपप्रधान अंकुश अग्रवाल दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के सरकारी आवास पर रावण का पुतला लेकर पहुंचे। यहां उनको गदा व तीरकमान भेंट कर सम्मानित किया इस अवसर पर सीटीआई के चेयरमैन बृजेश गोयल भी उपस्थित रहे।

विजयदशमी के मौके पर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रतीकात्मक रूप से तीर चलाकर बुरी सोच कोरोना और प्रदूषण रूपी रावण का वध किया। इस मौके पर मनीष सिसोदिया ने कहा कि विजय दशमी बुराई पर अच्छाई का प्रतीक है और आज के समय मे बुरी सोच के साथ कोरोना और प्रदूषण सब हारे, अच्छी सोच जीते। उन्होंने आगे कहा कि आज के समय कोरोना, प्रदूषण और बुरी सोच समाज को परिवारों को रावण के रूप में नुकसान पहुंचा रही है और हम सब मिलकर इन्हें हराएंगे। साथ ही दिल्ली वालों को प्रदूषण मुक्त दिवाली मनाने की भी सलाह दी ।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी