पार्किंग विवाद में फैक्ट्री मालिक के बेटे की पीट पीटकर हत्या

डाबड़ी थाना क्षेत्र में हुए पार्किंग विवाद में एक फैक्ट्री मालिक के बेटे अफरोज आलम की पीट पीटकर हत्या कर दी गई। झगड़े के दौरान बीच बचाव करने आया अफरोज का दोस्त भी घायल हो गया। पुलिस फरार आरोपितों की तलाश में जुटी हुई है।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 06:28 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 08:28 PM (IST)
पार्किंग विवाद में फैक्ट्री मालिक के बेटे की पीट पीटकर हत्या
पार्किंग विवाद में एक फैक्ट्री मालिक की पीट पीटकर हत्या। फाइल फोटो।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। डाबड़ी थाना क्षेत्र में हुए पार्किंग विवाद में एक फैक्ट्री मालिक के बेटे अफरोज आलम की पीट पीटकर हत्या कर दी गई। झगड़े के दौरान बीच बचाव करने आया अफरोज का दोस्त भी घायल हो गया। पुलिस हत्या और हत्या का प्रयास का मामला दर्ज कर फरार आरोपितों की तलाश में जुटी हुई है। जिला पुलिस उपायुक्त शंकर चौधरी ने बताया कि शुक्रवार देर रात पुलिस को महावीर एन्क्लेव पार्ट दो में मारपीट और गोली चलने की जानकारी मिली।

सूचना मिलते ही पुलिस उपायुक्त समेत अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। तब तक घायल अफरोज और उसके दोस्त अलीमुल्लाह को परिवार वाले दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल ले जा चुके थे। जहां पर डाक्टरों ने अफरोज आलम को मृत घोषित कर दिया। घायल अलीमुल्लाह ने पुलिस को बताया कि अफरोज आलम अपने पिता इदरीश और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रहता था और घर से ही कपड़ों के एक्सपोर्ट का काम करता था। शुक्रवार की रात में अफरोज सामान लेकर आया।

उस समय सोहेल खान ने अपनी बुलेट उसके घर के सामने खड़ी कर रखी थी। इस बात को लेकर अफरोज और सोहेल के बीच कहासुनी और हाथापाई हो गई। इसके बाद सोहेल और उसके साथ मौजूद बिलाल वहां पड़े एक लकड़ी के फट्टे से अफरोज को मारने लगे। इस लकड़ी में जगह-जगह कीलें लगी हुई थी। इस कारण अफरोज के शरीर पर कई घाव हो गए।

बचाव में अलीमुल्लाह आया तो आरोपितों ने उसपर भी हमला कर दिया। अफरोज के सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में चोट लगने से वह अचेत होकर गिर गये। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपित अपनी बुलेट लेकर फरार हो गए। शुरुआती छानबीन में पता चला कि इनके बीच पार्किंग को लेकर पहले भी विवाद हो चुका है।

chat bot
आपका साथी