Delhi Crime: हथियारबंद बदमाशों ने घायल कर जेवर कारोबारी से की लूटपाट

करोल बाग इलाके में चार बदमाशों द्वारा घायल कर जेवर कारोबारी से लूटपाट का मामला सामने आया है। कट्टा और चाकू से लैस बदमाशों ने दुकान में मौजूद मालिक व अन्य को बंधक बना लिया था। जान मारने की धमकी दे बदमाशों ने गल्ले से 50 हजार नकदी लूट ली।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 08:07 PM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 08:07 PM (IST)
Delhi Crime: हथियारबंद बदमाशों ने घायल कर जेवर कारोबारी से की लूटपाट
पीड़ित के शोर मचाने पर लोगों ने एक बदमाश को दबोचा।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। करोल बाग इलाके में हथियारबंद चार बदमाशों द्वारा घायल कर जेवर कारोबारी से लूटपाट का मामला सामने आया है। कट्टा और चाकू से लैस बदमाशों ने दुकान में मौजूद मालिक व अन्य को बंधक बना लिया था। जान मारने की धमकी दे बदमाशों ने गल्ले से 50 हजार नकदी लूट ली। 

हालांकि इलेक्ट्रानिक लाक होने के कारण वे तिजोरी नहीं खोल पाए। रुपये लूट बदमाश फरार हो रहे थे तभी पीड़ित ने शोर मचा एक बदमाश को दबोच लिया। इस दौरान बदमाश के चाकू के हमले से कारोबारी मुरलीधर सहित दो घायल हो गए। जबकि तीन बदमाश फरार हो गए। धरे गए बदमाश की पहचान 61 वर्षीय ओम प्रकाश के रूप में हुई है। करोल बाग थाना पुलिस मुकदमा दर्ज कर फरार बदमाश की तलाश में जुट गई है।

पुलिस के मुताबिक मुरलीधर परिवार के साथ करोलबाग के रैगरपुरा में रहते हैं। उनका बीडनपुरा में ऋद्धिमान ट्रेडिंग नाम से सोना-चांदी का कारोबार है। मुरलीधर बृहस्पतिवार की शाम अपने दो जानकारों के साथ दुकान में मौजूद थे। उनका कारीगर आशुतोष किसी काम से बाहर गया हुआ था। तभी शाम करीब 5.30 बजे हथियार से लैस चार बदमाश वहां आए और दुकान का दरवाजा अंदर से बंद कर दिया। दो बदमाशों ने कट्टा और एक ने हाथ में चाकू ले रखा था। बदमाशों ने कारोबारी व अन्य को बंधक बना जान से मारने की धमकी दे गल्ले से 50 हजार की नकदी लूट ली।

वहीं, तिजोरी खोलने की कोशिश की, लेकिन इलेक्ट्रानिक लाक होने से वे उसे खोलने में असफल रहे। बदमाश जैसे ही बाहर निकले तो कारोबारी ने शोर मचा दिया और एक लुटेरे को दबोच लिया। पकड़ से बचने के लिए बदमाश ने चाकू से हमला करना शुरू कर दिया। इसमें मुरलीधर और नवनाथ घायल हो गए।

वहीं, स्थानीय लोगों की मदद से बदमाश ओम प्रकाश को दबोच पुलिस के हवाले कर दिया। उसके पास से लूटे गए रुपये भी बरामद हो गए। हालांकि तीन लुटेरे फरार होने में सफल हो गए। बाद में पुलिस ने पीड़ितों को इलाज के लिए अस्पताल में फर्ती कराया। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर उसके साथियों की तलाश शुरू कर दी है।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी