होंडा सिटी सवार गो तस्करों ने पुलिस कर्मियों की बाइक को मारी टक्कर, फिर होमगार्ड पर चलाई गोली

मधु विहार इलाके में गो तस्करों का आतंक बढ़ता जा रहा है। रविवार तड़के सड़क किनारे हो रही गोकशी को रोकने पहुंचे पुलिसकर्मियों की मोटरसाइकिल को तस्करों ने होंडा सिटी कार से टक्कर मार दी बाद में गोलियां चला दी।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 08:23 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 09:12 PM (IST)
होंडा सिटी सवार गो तस्करों ने पुलिस कर्मियों की बाइक को मारी टक्कर, फिर होमगार्ड पर चलाई गोली
मधु विहार इलाके में गो तस्करों का आतंक बढ़ता जा रहा है।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। मधु विहार इलाके में गो तस्करों का आतंक बढ़ता जा रहा है। रविवार तड़के सड़क किनारे हो रही गोकशी को रोकने पहुंचे पुलिसकर्मियों की मोटरसाइकिल को तस्करों ने होंडा सिटी कार से टक्कर मार दी, बाद में गोलियां चला दी। एक गोली होमगार्ड की कमर में जा लगी, वारदात के बाद तस्कर फरार हो गए। दोनों घायल पुलिसकर्मियों को मैक्स अस्पताल मे भर्ती करवाया गया, अस्पताल में भर्ती होमगार्ड जोगेंद्र की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं प्राथमिक उपचार के बाद हेड कांस्टेबल नवीन कुमार को अस्पताल से छुट्टी दे दी। मधु विहार थाना ने हत्या के प्रयास, सरकारी काम में बाधा, ड्यूटी के दौरान पुलिसकर्मियों पर हमला करने समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया है।

जिले के वरिष्ठ अधिकारियों ने पूरे मामले पर चुप्पी साध ली है। पुलिस की कई टीमें तस्करों की तलाश में उत्तर प्रदेश और हरियाणा में छापेमारी कर रही है। पुलिस के अनुसार पटपड़गंज औद्योगिक थाना क्षेत्र पुलिस शनिवार रात को टेल्को टी-प्वाइंट के पास बैरिकेड लगाकर वाहनों की जांच कर रही थी। हेड कांस्टेबल नवीन व दिल्ली होमगार्ड के जवान जोगेंद्र बाकी साथियों के साथ ड्यूटी पर तैनात थे।

रविवार सुबह साढ़े चार बजे के आसपास एक कार चालक ने बैरिकेड पर पहुंचकर पुलिसकर्मियों को सूचना दी कि टी-प्वाइंट नाले के पास सड़क किनारे कुछ लोग गोकशी कर रहे हैं। हेड कांस्टेबल नवीन व होमगार्ड मोटरसाइकिल से मधु विहार थाना क्षेत्र में पड़ने वाले टी-प्वाइंट के पास पहुंचे। पुलिसकर्मियों को देखते ही तस्कर कार लेकर फरार होने लगे, हेड कांस्टेबल ने उन्हें रोकने के लिए अपनी मोटरसाइकिल उनकी कार के आगे लगा दी।

तस्करों ने मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी, टक्कर लगते ही दोनों पुलिसकर्मी गिर गए। हादसे में दोनों घायल हो गए, फिर भी उन्होंने तस्करों को पकड़ने का प्रयास किया तो तस्करों ने गोलियां चला दी। एक गोली होमगार्ड के जा लगी। वारदात के बाद आरोपित फरार हो गए। हेड कांस्टेबल ने मामले की पीसीआर को दी, पटपड़गंज औद्योगिक थाना व मधु विहार थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया।

chat bot
आपका साथी