गोवा के श्री रुद्रेश्वर मंदिर में पहुंचे सीएम केजरीवाल, रोजगार के मुद्दे पर आज वहां के लोगों से करेंगे संवाद

गोवा में आज रोजगार पर वहां के लोगों से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल संवाद करेंगे। केजरीवाल देर शाम गोवा पहुंच गए वहां उन्होंने श्री रुद्रेश्वर मंदिर में भगवान के दर्शन किए। केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि बेरोजगारी चरम पर है।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 07:05 AM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 07:56 AM (IST)
गोवा के श्री रुद्रेश्वर मंदिर में पहुंचे सीएम केजरीवाल, रोजगार के मुद्दे पर आज वहां के लोगों से करेंगे संवाद
सीएम केजरीवाल ने गोवा के श्री रुद्रेश्वर मंदिर में भगवान के दर्शन किए। फोटो- ट्विटर

नई दिल्ली [वीके शुक्ला]। गोवा में आज रोजगार पर वहां के लोगों से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल संवाद करेंगे। केजरीवाल देर शाम गोवा पहुंच गए, वहां उन्होंने श्री रुद्रेश्वर मंदिर में भगवान के दर्शन किए। दिल्ली से गोवा के लिए निकलते हुए केजरीवाल ने गोवा सरकार का नाम लिए बगैर गंभीर आरोप लगाया, कि पैसे और पहुंच वालों को सरकारी नौकरियां मिल रही हैं। केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि बेरोजगारी चरम पर है। गोवा के युवाओं को नौकरियां नहीं मिल रही है। सरकारी नौकरियां सिर्फ पैसे वालों और ऊंची पहुंच वालों के लिए है। उन्होंने कहा कि इन मुद्दों पर गोवा वासियों से चर्चा करने के लिए गोवा आ रहा हूं।

बता दें कि गोवा के साथ-साथ पंजाब, उत्तराखंड, गुजरात और उत्तर प्रदेश पांच राज्यों में अगले साल चुनाव होने जा रहे हैं। इन राज्यों में आम आदमी पार्टी विधानसभा चुनाव लड़ने जा रही है। यहां जनसभाएं एवं दौरा करने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल की मांग अभी से बढ़ गई है।

रविवार को केजरीवाल उत्तराखंड का दौरा कर लौटे हैं। वहां हल्द्वानी में वह तिरंगा यात्रा में शामिल हुए थे। वहां भी उन्होंने सरकार आने पर युवाओं को रोजगार की गारंटी दी है। यह सत्ता में आने पर 300 यूनिट तक बिजली बिल माफ करने की गारंटी देने के बाद दूसरी गारंटी है।

केजरीवाल ने सोनू सूद को कहा कि आप करोड़ों के हीरो हैं

उधर, आयकर सर्वे के बाद फिल्म अभिनेता सोनू सूद की आई पहली प्रतिक्रिया को लेकर अपने विचार व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री केजरीवाल ने उन्हें करोड़ों लोगों का हीरो करार दिया है। केजरीवाल ने कहा कि आपको ताकत मिले, आप करोड़ों के हीरो हैं। बता दें कि ये आय कर सर्वे के बाद सूद की तरफ से पहली प्रतिक्रिया आई है। उनकी प्रतिक्रिया पर केजरीवाल ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उनका समर्थन किया।

बता दें कि इससे पहले आयकर विभाग की टीमों द्वारा सोनू सूद के यहां आयकर सर्वे करने की जानकारी मिलने पर आम आदमी पार्टी उनके साथ खड़ी दिखी थी।

chat bot
आपका साथी