उन्नाव की बेटी की मौत से हर भारतीय शर्मिंदा है: अरविंद केजरीवाल

उन्‍नाव दुष्‍कर्म पीड़िता की दिल्‍ली में हुई मौत के बाद से देश भर में नेता से लेकर आम लोग दुख जता रहे हैं। इसी कड़ी में दिल्‍ली के सीएम केजरीवाल ने भी दुख जताया है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sat, 07 Dec 2019 02:58 PM (IST) Updated:Sat, 07 Dec 2019 10:16 PM (IST)
उन्नाव की बेटी की मौत से हर भारतीय शर्मिंदा है: अरविंद केजरीवाल
उन्नाव की बेटी की मौत से हर भारतीय शर्मिंदा है: अरविंद केजरीवाल

नई दिल्‍ली, ऑनलाइन डेस्‍क। उन्‍नाव दुष्‍कर्म पीड़िता की दिल्‍ली में हुई मौत के बाद से देश भर में नेता से लेकर आम लोग दुख जता रहे हैं। इसी कड़ी में दिल्‍ली के सीएम केजरीवाल ने इस पूरे घटनाक्रम पर दुख जताते हुए कहा कि उन्‍नाव की बेटी की दुखत मौत से हर भारतीय शर्मिंदा है। ईश्‍वर पीड़िता के परिवार को हौसला दे। पूरा देश इस लड़ाई में उनके साथ है। मैं उम्‍मीद करता हूं कि उत्‍तर प्रदेश सरकार हमारी बेटी के हत्‍यारों को सूली पर चढ़ाने की न्‍यायिक प्रक्रिया जल्‍द पूरी करेंगी। जो समाज के लिए एक उदाहरण बनेगी।

बता दें कि उन्‍नाव पीड़िता की मौत के बाद से देश भर के लोगों में गुस्‍सा और गम का दौर है। दिल्‍ली के सफदरजंग अस्‍पताल के बाहर एक महिला ने तो अपनी ही आठ साल की बेटी पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगाने की कोशिश की। वह आए दिन दुष्‍कर्म की घटनाओं से बहुत ज्‍यादा व्‍यथित थी। हालांकि वहां मौजदू सुरक्षा कर्मियों ने उसकी बेटी को बचा लिया है और पुलिस उस महिला से पूछताछ कर रही है।

उन्‍नाव पीड़िता की मौत शुक्रवार की देर रात सफदरजंग अस्‍पताल में हो गई थी। वह यहां लखनऊ से लाई गई थी। उसकी इलाज में लगे डॉक्‍टरों के अनुसार वह 95 प्रतिशत जल गई थी। उसकी हालत काफी नाजुक थी। उसके सांस लेने की नली तक जल गई थी। हालांकि डॉक्‍टरों की टीम ने काफी कोशिश की मगर वह नहीं बच पाई। उन्‍नाव पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

chat bot
आपका साथी