छावला इलाके में जन्मदिन पार्टी में गाना बजाने पर विवाद, शराब की बोतल से युवक का फोड़ा सिर

जन्मदिन की पार्टी में गाना बजाने को लेकर विवाद में तीन दोस्तों ने अपने ही एक दोस्त पर जानलेवा हमला कर दिया। आरोपितों ने शराब की बोतल से उनके सिर और चेहरे पर ताबड़तोड़ वार कर दिया। घायल युवक ने किसी तरह से वहां से भागकर अपनी जान बचाई

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 02:40 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 03:05 PM (IST)
छावला इलाके में जन्मदिन पार्टी में गाना बजाने पर विवाद, शराब की बोतल से युवक का फोड़ा सिर
जन्मदिन की पार्टी में गाना बजाने को लेकर विवाद

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। छावला इलाके में जन्मदिन की पार्टी में गाना बजाने को लेकर विवाद में तीन दोस्तों ने अपने ही एक दोस्त पर जानलेवा हमला कर दिया। आरोपितों ने शराब की बोतल से उनके सिर और चेहरे पर ताबड़तोड़ वार कर दिया। घायल युवक ने किसी तरह से वहां से भागकर अपनी जान बचाई और दोस्तों की मदद से अस्पताल पहुंचा। पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

बुधवार रात आठ बजे पुलिस को राव तुलाराम अस्पताल से सूचना मिली कि कुछ लड़कों ने अपने दोस्त पर शराब की बोतल तोड़कर उन पर जानलेवा हमला कर दिया। अस्पताल में इलाज करवा रहे धर्मवीर ने पुलिस को बताया कि वे खेतीबाड़ी करते हैं। बुधवार को गांव के ही उनके दोस्त का जन्मदिन था।

समयपुर बादली इलाके में एक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर उधार के रुपये मांगने पर दो दोस्तों को चाकूओं से गोद डाला। हमले के बाद सभी आरोपित मौके से फरार हो गए। समयपुर बादली थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास की धारा में मुकदमा दर्ज कर दो आरोपितों को उत्तर प्रदेश के मथुरा से दबोच लिया, जबकि मुख्य आरोपित समेत तीन आरोपितों की तलाश की जा रही है।

रानी बाग थाना पुलिस ने भारी मात्र में अवैध शराब के साथ आरोपित को गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।आरोपित हरियाणा से शराब लाकर दिल्ली में आपूर्ति करने के लिए आया था। बाहरी जिले के डीसीपी पर¨वदर सिंह ने बताया कि मंगलवार की देर रात मिली सूचना पर पुलिस टीम ने रोड नंबर 43 से गुजर रहे मिनी ट्रक को रोकने की कोशिश की तो चालक भागने लगा। ऐसे में पीछा कर उसे पकड़ लिया गया।

chat bot
आपका साथी