छतरपुर मार्ग पर वाहनों की चेकिंग के दौरान चालक ने हेडकांस्टेबल पर चढ़ाई कार, घायल

छतरपुर-महिपालपुर मार्ग पर चेकिंग कर रहे हेड कांस्टेबल पर चालक ने कार चढ़ाने का प्रयास किया जिससे उनके पैर में चोट आ गई है। आरोपित कार चालक के खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपित कार चालक की तलाश कर रही है।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 03:10 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 03:10 PM (IST)
छतरपुर मार्ग पर वाहनों की चेकिंग के दौरान चालक ने हेडकांस्टेबल पर चढ़ाई कार, घायल
वसंत कुंज साउथ थाने में तैनात हेड कांस्टेबल जय प्रकाश रेयान स्कूल पिकेट पर वाहनों की जांच कर रहे थे।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। छतरपुर-महिपालपुर मार्ग पर चेकिंग कर रहे हेड कांस्टेबल पर चालक ने कार चढ़ाने का प्रयास किया, जिससे उनके पैर में चोट आ गई है। आरोपित कार चालक के खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपित कार चालक की तलाश कर रही है। जानकारी के अनुसार, वसंत कुंज साउथ थाने में तैनात हेड कांस्टेबल जय प्रकाश रेयान स्कूल पिकेट पर वाहनों की जांच कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने होंडा सिटी कार को जांच के लिए रोका।

गाड़ी की आरसी देखकर उन्हें कुछ आशंका हुई तो वे गाड़ी के सामने की नंबर प्लेट की जांच करने लगे। इसी दौरान आरोपित ने गाड़ी दाईं तरफ करते हुए हेडकांस्टेबल पर चढ़ाते हुए भगा दी। हेडकांस्टेबल के पैर में चोट आई है। साथी सिपाहियों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित कार मालिक विकास अरोड़ा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। रोहिणी इलाके में शादी से इंकार करने पर युवक ने युवती पर चाकू से वार कर घायल कर दिया। शुक्रवार की दोपहर आरोपित युवक वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। घायल युवती को रोहिणी के बाबा साहब अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है।

वहीं, पहाड़गंज इलाके में एक युवक को एक बदमाश ने घायल कर लूटपाट की कोशिश की। इस दौरान पीड़ित ने घायल होने के बाद भी बदमाश को पकड़ लिया। पहाड़गंज थाना पुलिस ने बदमाश को पकड़ लिया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस टीम ने एक लुटेरे समीर निवासी एसपी मुखर्जी मार्केट के पास गिरफ्तार किया है। बुधवार रात उप्र के गोरखपुर निवासी शमशाद ने पीसीआर काल किया कि रानी झांसी रोड गोल चैंबर के पास किसी ने उस पर हमला किया और उससे दो हजार रुपये लूट लिए हैं।

chat bot
आपका साथी