भाजपा ने महिलाओं व बुजुर्गों को तीर्थ यात्रा पर भेजा, आदेश गुप्ता ने बसों को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

आदेश गुप्ता ने नांगलोई में तीर्थ यात्रा के लिए बसों को हरी झंडी दिखाते वक्त कहा कि आज जिस विकास के रथ पर भारत सवार है वह सिर्फ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल व सक्षम नेतृत्व की देन है।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 03:16 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 03:16 PM (IST)
भाजपा ने महिलाओं व बुजुर्गों को तीर्थ यात्रा पर भेजा, आदेश गुप्ता ने बसों को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना
भाजपा ने महिलाओं व बुजुर्गों को तीर्थ यात्रा पर भेजा

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। भाजपा की ओर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन सेवा और समर्पण अभियान के रूप में मनाया जा रहा है। इसके तहत शनिवार को भाजपा बाहरी जिले के वार्ड 39 मुंडका के जिला मंत्री गजेंद्र दराल की ओर से महिलाओं व बुजुर्गों को वृंदावन, गोवर्धन व बरसाना तीर्थयात्रा पर भेजा गया। निश्शुल्क तीर्थ यात्रा कराने के लिए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने हरी झंडी दिखाकर आठ बसों को रवाना किया।

आदेश गुप्ता ने शनिवार को नांगलोई में तीर्थ यात्रा के लिए बसों को हरी झंडी दिखाते वक्त कहा कि आज जिस विकास के रथ पर भारत सवार है, वह सिर्फ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल व सक्षम नेतृत्व की देन है। देश में सड़कें, पुल, हाईवे, एक्सप्रेस-वे के साथ-साथ अन्य विकास कार्य हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि पहले देश में हजारों करोड़ो रुपये भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जाता था, लेकिन प्रधानमंत्री ने पद संभालते ही कहा था कि ना खाऊंगा और ना खाने दूंगा और आज देश का सारा पैसा देश के विकास में लग रहा है।

केंद्र सरकार की सभी योजनाएं चाहे वह किसान सम्मान योजना हो, आयुष्मान भारत योजना हो सभी लाभार्थियों को प्रत्यक्ष रूप से लाभ मिला है, इसमें कोई भी बिचौलिया नहीं रहा। उन्होंने कहा कि शुक्रवार से शुरू हुआ सेवा व समर्पण अभियान 21 दिनों तक पूरे प्रदेश में जारी रहेगा और इस अवधि में समाज सेवा के अनेक कार्यक्रम संचालित किए जाएंगे। आदेश गुप्ता ने नांगलोई में स्थानीय बच्चों के साथ मिलकर केक काटा व बच्चों को स्टेशनरी व टी-शर्ट वितरित की। यहां जिलाध्यक्ष बजरंग शुक्ला भी मौजूद रहे।

मोदी ने गरीबों को दिलाया घर का मालिकाना हक: रामवीर सिंह

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने बदरपुर विधानसभा क्षेत्र में कई जगह कार्यक्रमों का आयोजन किया। उन्होंने बिलासपुर सेवा बस्ती में केक काटकर मोदी के दीर्घायु होने की कामना की। इस दौरान बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। इस अवसर पर लोगों ने मिठाई बांटकर खुशी मनाई।

chat bot
आपका साथी