प्रेमी संग पति को रास्ते से हटाने के लिए रचा षड़यंत्र, महिला का प्रेमी साथी समेत गिरफ्तार

अमर कालोनी थाना पुलिस ने मारपीट और षडयंत्र बनाने के मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया है। युवकों ने अपनी प्रेमिका के कहने पर उसके पति के साथ पहले ओखला मंडी में मारपीट की इसके बाद इस्कान मंदिर पार्किंग स्लाट में ले जाकर पुलिस को सूचना दे दी।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 06:19 PM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 06:19 PM (IST)
प्रेमी संग पति को रास्ते से हटाने के लिए रचा षड़यंत्र, महिला का प्रेमी साथी समेत गिरफ्तार
पुलिस ने दोनो आरोपितों परविंदर और आकाश को गिरफ्तार कर लिया है।

नई दिल्ली [गौरव वाजपेयी ]। अमर कालोनी थाना पुलिस ने मारपीट और षडयंत्र बनाने के मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया है। युवकों ने अपनी प्रेमिका के कहने पर उसके पति के साथ पहले ओखला मंडी में मारपीट की इसके बाद इस्कान मंदिर पार्किंग स्लाट में ले जाकर पुलिस को सूचना दे दी। आरोपितों ने पुलिस को बताया था कि उन्होने एक बदमाश को पकड़ा है। पुलिस की सतर्कता से मामले का राज खुला।

पुलिस ने दोनो आरोपितों परविंदर और आकाश को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों से एक पिस्तौल, एक मोबाइल फोन और एक जिंदा कारतूस बरामद की गई है। दक्षिण पूर्वी जिले की पुलिस उपायुक्त ईशा पांडेय ने बताया कि 10 अक्टूबर को अमर कालोनी पुलिस को सूचना मिली कि एक लुटेरे को दो लोगों ने पकड़ा है। आरोपितों ने पुलिस को कथित बदमाश को पुलिस को सौंपा इस दौरान पुलिसकर्मी ने देखा कि पकड़े गए युवक को बहुत अधिक चोट लगी है।

युवक ने बताया कि शिकायतकर्ता दोनों युवकों ने उसे ओखला मंडी बुलाया था और वहां एक बेसमेट में ले जाकर पिटाई की और वीडियो बनाया। पुलिस ने आरोपितों को पूछताछ के लिए वहीं बिठाया और घटनास्थल की जांच की। इस दौरान पकड़े गए युवक ने पुलिस को बताया कि जो वीडियो आरोपितों ने बनाया है वह परविंदर के फोन में है। पुलिस टीम ने परविंदर का फोन चेक किया, जिसके बाद वीडियो और एक महिला का वाट्सएप चैट मिला। जिसमें युवक को पीटने और लूट के आरोप में जेल भिजवाने की बाते कही गई थी।

साक्ष्य मिलने के बाद पुलिस टीम ने आरोपितों को वहीं गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित युवक मोहित ने बताया कि परविंदर के उसकी पत्नी से विवाहेतर संबंध है जिसको लेकर उसने विरोध जताया था। इसी वजह से उसकी पत्नी ने परविंदर के साथ मिलकर उसे जेल भेजने की योजना बनाई। पुलिस टीम आरोपित महिला की तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी