डीडीसीए चुनाव: बुधवार को मतदान का अंतिम दिन, विकास, रोहन एवं सिद्धार्थ के बीच है मुकाबला

मतदान के लिए सात बूथ बनाए गए हैं। इनमें एक बूथ दिव्यांग व वरिष्ठ नागरिकों के लिए बनाया गया है। इसके साथ ही इनके लिए व्हीलचेयर की भी व्यवस्था की गई है। वहीं पैदल चलने में असमर्थ मतदाताओं के लिए कार्ट की भी व्यवस्था है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 07:10 AM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 08:09 AM (IST)
डीडीसीए चुनाव: बुधवार को मतदान का अंतिम दिन, विकास, रोहन एवं सिद्धार्थ के बीच है मुकाबला
डीडीसीए चुनाव में वोट डालने के बाद स्याही दिखाते मतदाता।

नई दिल्ली [राहुल चौहान]। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के चुनाव में मंगलवार को दूसरे दिन 1060 सदस्यों ने वोट डाले। इस दौरान पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी अरुण जेटली स्टेडियम पहुंचकर मतदान किया। सुबह से मतदान की गति धीमी रही, लेकिन तीन बजे के बाद मतदान की गति तेज हो गई। सुबह 11 बजे से शाम चार बजे तक 800 सदस्यों ने वोट डाले। वहीं, बाद के एक घंटे में 260 मतदाताओं ने मतदान किया। पांच बजे मतदान खत्म होने के बाद सभी प्रत्याशियों ने बूथों पर पहुंचकर मतपेटियों को अपनी उपस्थिति में सील कराया।

मतदान के लिए बने हैं सात बूथ

मतदान के लिए सात बूथ बनाए गए हैं। इनमें एक बूथ दिव्यांग व वरिष्ठ नागरिकों के लिए बनाया गया है। इसके साथ ही इनके लिए व्हीलचेयर की भी व्यवस्था की गई है। वहीं, पैदल चलने में असमर्थ मतदाताओं के लिए कार्ट की भी व्यवस्था है। तीनों पैनलों के प्रत्याशी और समर्थक मतदाताओं से लगातार अपने-अपने पक्ष में मतदान की अपील करते रहे।

दिन भर मौजूद रहे प्रत्याशियों के समर्थक

बड़ी संख्या में सभी प्रत्याशियों के समर्थक दिन भर मौजूद रहे। उल्लेखनीय है कि सोमवार को डीडीसीए के 600 सदस्यों ने मतदान किया था। डीडीसीए चुनाव में रोहन जेटली, एडवोकेट विकास सिंह और सिद्धार्थ साहिब सिंह के तीन पैनल चुनाव मैदान में हैं। डीडीसीए के करीब चार हजार सदस्य हैं, जो मतदाता हैं।

chat bot
आपका साथी