चोरी की मोटर साइकिल से पत्नी के साथ झपटमारी करता था मोगली, जानिए कैसे चढ़े पुलिस के हत्थे

आरोपितों की पहचान नंद नगरी निवासी रवि उर्फ मोगली और उसकी पत्नी चारु के रूप में हुई है। इनसे झपटमारी का माल खरीदने वाले नंद नगरी के ज्वेलर हरिश को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। रवि नंद नगरी थाने का घोषित बदमाश है

Vinay Kumar TiwariWed, 15 Sep 2021 02:04 PM (IST)
चोरी की मोटरसाइकिल से दंपती करते थे झपटमारी, गिरफ्तार

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। जीटीबी एन्क्लेव थाना पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल के जरिये झपटमारी करने वाली दंपती को गिरफ्तार किया है। आंख झपकते ही दंपती वारदात को अंजाम देकर रफूचक्कर हो जाते थे। आरोपितों की पहचान नंद नगरी निवासी रवि उर्फ मोगली और उसकी पत्नी चारु के रूप में हुई है। इनसे झपटमारी का माल खरीदने वाले नंद नगरी के ज्वेलर हरिश को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। रवि नंद नगरी थाने का घोषित बदमाश है, उसके खिलाफ हत्या, लूट और झपटमारी के 20 से अधिक आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने इनके पास से मोटरसाइकिल, झपटमारी किए गए मोबाइल व गहने बरामद किए हैं।

जिला पुलिस उपायुक्त आर सत्यसुंदरम ने बताया कि पुलिस को 13 जून को एक मोबाइल झपटमारी की काल मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो पीड़ित दिनेश बाबू शर्मा ने बताया कि वह उत्तर प्रदेश के मैनपुरी के रहने वाले हैं और इलाज के लिए राजीव गांधी सुपरस्पेशियलिटी अस्पताल में आए थे। जब वह अस्पताल से नंद नगरी की ओर जाने लगे, तभी पीछे से एक मोटरसाइकिल पर एक पुरुष और महिला आई और उनसे फोन झपटकर ले गए। पुलिस ने केस दर्ज कर एएसआइ छतरसैन, हेड कांस्टेबल रोहताश व अन्य की टीम बनाई।

टीम ने कई सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली और जेल से रिहा हुए बदमाशों की कुंडली खंगाली। पुलिस को पता चला रवि नाम का बदमाश इस तरह की वारदात को इलाके में अंजाम दे रहा है। पुलिस ने उसे इलाके से दबोच लिया, बाद में पुलिस ने उसकी पत्नी चारु को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में रवि ने बताया कि पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए वह वारदात के वक्त पत्नी को साथ रखता था, उसने वेलकम इलाके से एक मोटरसाइकिल चोरी की थी। उसी से वारदात को अंजाम देता था। सात सितंबर को भी उसने चेन व अन्य गहने झपटकर, ज्वेलर हरिश को बेचे थे। जिसके बदले में उसे मोटी रकम मिली थी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.