'मैं पति को किस कर लूंगी तो क्या कर लोगे' सरेआम बदतमीजी करने वाली महिला और उसके पति को मिली बेल

18 अप्रैल की शाम को वीकेंड कर्फ्यू के दौरान कार सवार पश्चिम पटेल नगर निवासी पंकज और आभा को पुलिसकर्मियों ने मास्क नहीं पहनने को लेकर रोका था। तब दंपती ने पुलिसकर्मियों के साथ जमकर बदतमीजी की थी।

By Jp YadavEdited By: Publish:Tue, 27 Apr 2021 09:36 AM (IST) Updated:Tue, 27 Apr 2021 10:03 AM (IST)
'मैं पति को किस कर लूंगी तो क्या कर लोगे' सरेआम बदतमीजी करने वाली महिला और उसके पति को मिली बेल
पुलिस अधिकारी का कहना है कि इनके खिलाफ जल्द आरोप पत्र भी दायर कर दिया जाएगा।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। गत दिनों दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू के दौरान दरियागंज में पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी करने वाले दंपती को तीस हजारी कोर्ट से पांच दिन बाद जमानत मिल गई। बिना मास्क लगाए कार से सफर करते देख पुलिसकर्मियों ने इन्हें रोककर जब मास्क पहनने की हिदायत दी थी, तब पति-पत्नी दोनों पुलिसकर्मियों पर बरस पड़े थे। महिला ने तो अगले दिन थाने लाने पर भी पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी की थी। जब दंपती को मुकदमा दर्ज कर जेल भेजे जाने का एहसास हुआ तब वे एकदम से नरम पड़ गए थे। जेल भेजे जाने के तीन दिन बाद ही दंपती ने अधिवक्ता के जरिये महानगर दंडाधिकारी की कोर्ट में जमानत के लिए अर्जी लगा दी थी। लेकिन, कोर्ट ने दंपती की हरकतों से संबंधित वीडियो देखने के बाद अर्जी खारिज कर दी थी। इसके बाद दोबारा पांच दिन बाद अर्जी लगाने पर जब खूब माफी मांगी तो कोर्ट ने पति-पत्नी को हिदायत देकर जमानत दे दी। उधर, पुलिस अधिकारी का कहना है कि इनके खिलाफ जल्द आरोप पत्र भी दायर कर दिया जाएगा।

बता दें कि 18 अप्रैल की शाम वीकेंड कर्फ्यू के दौरान कार सवार पश्चिम पटेल नगर निवासी पंकज और आभा को पुलिसकर्मियों ने मास्क नहीं पहनने को लेकर रोका था। तब दंपती ने पुलिसकर्मियों के साथ जमकर बदतमीजी की थी। इस पूरी घटना का वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। इस मामले में पुलिस ने महिला के पति को वारदात वाले दिन ही गिरफ्तार कर लिया था, जबकि महिला को अगले दिन गिरफ्तार किया गया था। मामले की जांच से जुड़े पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों पर संक्रमण रोग को फैलाने, सरकारी काम में बाधा पहुंचाने, पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी करने, मास्क नहीं पहनने समेत कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया था।

chat bot
आपका साथी