दिल्ली के अस्पताल में हो गई कोरोना संक्रमित बहन की मौत, शव के लिए थाने के चक्कर काट रहा भाई, जानिए पूरा मामला

एलएनजेपी अस्पताल से 38 वर्षीय कोरोना संक्रमित महिला का शव गायब होने का मामला सामने आया है। मृतक महिला के भाई ने आइपी एस्टेट थाने में इसकी शिकायत की है। जानकारी के अनुसार त्रिनगर इलाके के रहने वाले सिद्धार्थ कुमार की बहन अप्रैल महीने में कोरोना संक्रमित हो गई थी।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 04:10 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 04:10 PM (IST)
दिल्ली के अस्पताल में हो गई कोरोना संक्रमित बहन की मौत, शव के लिए थाने के चक्कर काट रहा भाई, जानिए पूरा मामला
लोकनायक अस्पताल का मामला, मृतका के भाई ने पुलिस को दी शिकायत।

नई दिल्ली, [धनंजय मिश्रा]। लोकनायक अस्पताल से एक 38 वर्षीय कोरोना संक्रमित महिला का शव गायब होने का मामला सामने आया है। मृतक महिला के भाई ने आइपी एस्टेट थाने में इसकी शिकायत की है। जानकारी के अनुसार, त्रिनगर इलाके के रहने वाले सिद्धार्थ कुमार की बहन दीपिका अप्रैल महीने में कोरोना संक्रमित हो गई थी। उनकी तबीयत काफी खराब थी। ऐसे में सिद्धार्थ दीपिका को लोकनायक अस्पताल में भर्ती कराने के लिए ले गए, लेकिन वहां पर उनकी बहन की मौत हो गई।

अस्पताल प्रशासन ने शव को दो दिन बाद ले जाने के लिए कहा। इस बीच सिद्धार्थ की भी तबीयत खराब हो गई। वह करीब 20 दिन तक बीमार रहे। स्वस्थ होने के बाद जब वह बहन के शव को अस्पताल से लेने पहुंचे तो शव नहीं मिला। अस्पताल प्रशासन की ओर से भी उन्हें कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया। परेशान होकर सिद्धार्थ ने शिकायत देकर पुलिस से बहन के शव को तलाशने की गुहार लगाई है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शिकायत में बताया कि गया है कि महिला की मौत 15 अप्रैल को एलएनजेपी अस्पताल में हुई है। मौत के 20 दिन बाद पीडि़त शव लेने अस्पताल गए थे। वहीं, इस मामले में मध्य जिले के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त रोहित मीना ने बताया कि पीडि़त की ओर से मिली शिकायत की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी