कोरोना संक्रमित गर्भवती महिला डॉक्टर के साथ 84 हजार रुपये की ठगी, आप भी न करें ये गलती

मारिस नगर इलाके में एक कोरोना संक्रमित महिला डॉक्टर के साथ ठगों ने 84 हजार रुपये की धोखाधड़ी की है। महिला डॉक्टर ने दो टोसिलीजुमैब इंजेक्शन मगवाएं थे। लेकिन पैसे लेने के बाद आरोपित ने इंजेक्शन नहीं भेजा।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 02:58 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 02:58 PM (IST)
कोरोना संक्रमित गर्भवती महिला डॉक्टर के साथ 84 हजार रुपये की ठगी, आप भी न करें ये गलती
कोरोना संक्रमित गर्भवती महिला डॉक्टर के साथ ठगी

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। मारिस नगर इलाके में एक कोरोना संक्रमित महिला डॉक्टर के साथ ठगों ने 84 हजार रुपये की धोखाधड़ी की है। महिला डॉक्टर ने दो टोसिलीजुमैब इंजेक्शन मगवाएं थे। लेकिन पैसे लेने के बाद आरोपित ने इंजेक्शन नहीं भेजा। पीड़िता की शिकायत पर मारिस नगर थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार डॉक्टर आभा सोनी के पति बलराम सोनी ने अपने जानकार डॉक्टर मोहम्मद फारुख जोकि कोविड-19 की टेस्टिंग व रिसर्च पर काम कर रहे है। उन्हें बताया कि उनकी पत्नी गुरुग्राम स्थित एक अस्पताल में भर्ती है और उन्हें टोसिलीजुमैब इंजेक्शन की जरूरत है वह कहीं से इंतजाम करा दें।

इस पर डॉक्टर फारूक ने इंटरनेट मीडिया पर मिले एक संदेश पर संपर्क किया तो काल रिसीव करने वाले ने बताया कि वह एक मेडिकल स्टोर से बोल रहा है और उसके पास इंजेक्शन उपलब्ध है। उसने बताया कि एडवांस के रूप में 84 हजार रुपये भेज दें। और उन्हें कुछ ही घंटो में इंजेक्शन भेज दिया जाएगा। पीड़ित ने 42800 रुपए व 43600 रुपये भेज दिए। पैसे लेने के बाद आरोपित ने उन्हें इंजेक्शन नहीं भेजा। पीड़ित ने जब आरापित को फोन किया तो फोन उठाना ही बंद कर दिया। फिलहाल पुलिस पीडि़त की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी