दिल्ली में गांजे की खेप मिली, 300 किलो गांजा के साथ दो गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की नारकोटिक्स सेल ने गांजा की बड़ी खेप बरामद की है। सेल की टीम ने मजनू का टीला इलाके से एक ट्रक में 300 किलो गांजा बरामद किया है। ट्रक में गांजे को फल और सब्जियों के बैग में छिपाया गया था।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 03:07 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 03:08 PM (IST)
दिल्ली में गांजे की खेप मिली, 300 किलो गांजा के साथ दो गिरफ्तार
मामले में पुलिस ने यूपी के बरेली निवासी शाजेब चौधरी व उत्तम नगर निवासी सुशील को गिरफ्तार किया है।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की नारकोटिक्स सेल ने गांजा की बड़ी खेप बरामद की है। सेल की टीम ने मजनू का टीला इलाके से एक ट्रक में 300 किलो गांजा बरामद किया है। मामले में पुलिस ने यूपी के बरेली निवासी शाजेब चौधरी व उत्तम नगर निवासी सुशील को गिरफ्तार किया है। गांजा ओडिशा से लाया गया था। ट्रक में गांजे को फल और सब्जियों के बैग में छिपाया गया था।

नारकोटिक्स सेल के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल ने बताया कि 15 नवंबर को सूचना मिली थी कि गांजे की बड़ी खेप मजनू का टीला इलाके में आने वाली है। ऐसे में एसीपी मयंक बंसल की देखरेख में इंस्पेक्टर जय भगवान, एसआइ लेख राज, एएसआइ ओम प्रकाश, हवलदार, अशोक कुमार, मुहम्मद तालिम, रूपेश, सिपाही तरुण, अनुज, रोहित की टीम का गठन किया गया।

सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने छापेमारी कर वजीराबाद फ्लाईओवर के पास से ट्रक को बरामद किया। तलाशी के दौरान ट्रक में 300 किलो गांजा बरामद किया गया। ट्रक चालक ने पूछताछ में बताया कि शाजेब चौधरी ने ट्रक किराये पर लिया था। इसके बाद पुलिस ने शाजेब को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने बताया कि गांजे को ओडिशा से लाया गया था।

इसे अकरम ने दिल्ली-एनसीआर में तस्करी के लिए खरीदा था। पूछताछ में उसने यह भी बताया कि अकरम ने सुशील नाम के व्यक्ति की कार किराये पर ली थी। वह उसी कार से ओडिशा से ट्रक के पीछे-पीछे आया। इसके बाद पुलिस ने कार मालिक सुशील से पूछताछ की तो उसने बताया कि अकरम ने उसकी कार ओडिशा जाने के लिए ली थी। आते समय वह यूपी के हापुड़ में ही कार से उतर गया था। आरोपित शाजेब और सुशील से पूछताछ के बाद पुलिस टीम को पता चला कि इस पूरे गिरोह के पीछे बदायूं के तस्करों का हाथ है।

chat bot
आपका साथी