घर आए मेहमान ने किया 'चैलेंज' तो कांग्रेस नेता अलका लांबा भी हुईं हैरान, देखें वीडियो

दिल्ली की दिग्गज नेता और कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता अलका लांबा पिछले दिनों उस वक्त हैरान हो गईं जब उनके घर आए एक मेहमान ने उन्हें ही चैलेंज कर दिया। अलका लांबा ने इस पूरे मामले का एक वीडियो भी अपने ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया है।

By Jp YadavEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 08:13 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 07:41 AM (IST)
घर आए मेहमान ने किया 'चैलेंज' तो कांग्रेस नेता अलका लांबा भी हुईं हैरान, देखें वीडियो
घर आए मेहमान ने किया 'चैलेंज' तो कांग्रेस नेता अलका लांबा भी हुईं हैरान, देखें वीडियो

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। दिल्ली की दिग्गज नेता और कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता अलका लांबा पिछले दिनों उस वक्त हैरान हो गईं जब उनके घर आए एक मेहमान ने उन्हें ही अनोखे अंदाज में 'चैलेंज' कर दिया। पूर्व विधायक अलका लांबा ने इस पूरे मामले का एक वीडियो भी अपने ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया है। यह रोचक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। लोग इस पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। दरअसल, अलका लांबा के घर में आकर चैलेंज करने वाले मेहमान कोई और नहीं बल्कि 5 वर्षीय अबीर सिंह हैं, जो उनके पड़ोस में रहते हैं। ऐसे में जब भी कांग्रेस नेता अलका लांबा को फुर्सत में पाते हैं, तो मिलने चले आते हैं। घर पर आते हैं तो अपनी बातों से और अपने जवाब से सबको लाजवाब कर देते हैं। 

पिछले दिनों अलका लांबा से उनके घर मिलने आए 5 वर्षीय अबीर सिंह ने मासूम अंदाज में कहा- 'मैं दादी (अलका लांबा) के यहां तक (कंधे तक) आ गया है फिर थोड़े दिनों में यहां तक (सिर तक) आ जाऊंगा।' अलका लांबा ने अपने मासूम दोस्त के इस चैलेंज पर कहा- 'ऐसे कैसे हो रहा है... आप दादी के इधर (कंधे) से इधर (सिर) तक कैसे आ जाओगे।' 

अलका लांबा के मुताबिक, अबीर सिंह (05) उनके पड़ोस में अपने माता-पिता के साथ रहते हैं। सालों पुरानी जान पहचान है। अबीर सिंह को हमारे घर आकर अपनापन सा महसूस होता है, इसलिए जब भी मैं घर में होती हूं तो वह यहां पर आ जाता है। हमें भी अच्छा है इस नन्हे मेहमान को अपने घर पाकर। घर में आने पर वह अपने मासूम सवालों और फिर मासूम जवाबों से सबको हैरान कर देता है। 

मेरे नन्हें दोस्त का अपनी दादी से मुकाबला 🤣😘👍.#Abir #GoodNight pic.twitter.com/bVxns4hktR

— Alka Lamba (@LambaAlka) November 30, 2021

दादी कह कर बुलाता है अलका लांबा को

इस पूरे वीडियो में अबीर सिंह अलका लांबा को लगातार दादी कहकर बुलाते हैं। अलका लांबा भी दादी बुलाने से खुश नजर आ रही हैं। अलका लांबा का मानना है कि तनाव और व्यवस्तता भरे जीवन में ऐसे लम्हे हमारे होठों पर मुस्कान ला देते हैं। 

शक्ल से बेहद क्यूट हैं अबीर

5 साल की उम्र में अपने अंदाज से लाजवाब कर देने वाले अबीर सिंह बेहद क्यूट हैं। अच्छी बात यह है कि अबीर क्यूट बातें भी करते हैं।

यह भी पढ़ेंः पंजाब चुनाव से पहले सिरसा ने सुखवीर सिंह बादल को क्यों दिया झटका? पढ़िए Inside Story

Weather ALERT ! दिल्ली समेत उत्तर भारत में कब से पड़ेगी कड़ाके की ठंड, पढ़ें- IMD की ताजा भविष्यवाणी

chat bot
आपका साथी