नवनीत कालरा के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करने की शिकायत, आक्सीजन की कालाबाजारी का है मामला

दिल्ली पुलिस आयुक्त को अधिवक्ता धर्मेंद्र कुमार मिश्रा ने शिकायत देकर कहा है कि आक्सीजन जीवन बचाने के लिए है लेकिन कालरा और उसके सहयोगियों ने इसकी कालाबाजारी की। अगर ऐसा न किया जाता तो न जाने कितने लोगों की जान बच जाती।

By Dhyanendra Singh ChauhanEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 06:45 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 04:19 PM (IST)
नवनीत कालरा के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करने की शिकायत, आक्सीजन की कालाबाजारी का है मामला
कालरा ने आक्सीजन का अवैध भंडार कर कई लोगों की जान ली

सुशील, नई दिल्ली। आक्सीजन की कालाबाजारी करने के आरोपित नवनीत कालरा के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करने की शिकायत की गई है। दिल्ली पुलिस आयुक्त को अधिवक्ता धर्मेंद्र कुमार मिश्रा ने शिकायत देकर कहा है कि आक्सीजन जीवन बचाने के लिए है, लेकिन कालरा और उसके सहयोगियों ने इसकी कालाबाजारी की। अगर ऐसा न किया जाता तो न जाने कितने लोगों की जान बच जाती।

शिकायत में कहा गया कि वे खुद भी कोविड-19 से पीड़ित हैं और समझ सकते हैं कि आज के समय में लोग कैसे आक्सीजन के लिए एक से दूसरी जगह भटक रहे हैं, लेकिन कहीं से राहत नहीं मिल रही। ऐसे में नवनीत कालरा जैसे व्यापारी इस तरह के गौरखधंधे कर मासूम लोगों की जान के दुश्मन बने हुए हैं।

पुलिस ने जो केस दर्ज किया है, उसमें हत्या की धारा भी जोड़ी जानी चाहिए। क्योंकि कालरा ने आक्सीजन का अवैध भंडार कर कई लोगों की जान ली और कई लोगों की जान खतरे में डाली हैं। ऐसे में उस पर हत्या का मुकदमा दायर करना चाहिए।

मिश्रा ने शिकायत में कहा है कि पुलिस को कालरा जैसे और भी लोगों की तलाश करनी चाहिए, जो इस आम जन की जान के दुश्मन बने हुए हैं।

chat bot
आपका साथी