गुजरात से दिल्ली-एनसीआर में आकर करते थे लूटपाट, बड़े होटलों में गुजारते थे रात, पढ़िए छर्रा गैंग की पूरी कहानी

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच में वारदात में शामिल बदमाशों के बाइक के नंबर गुजरात के मिले थे। ऐसे में पुलिस टीम गुजरात नंबर प्लेट की बाइक विशेष निगरानी कर रही थी। शनिवार को कश्मीरी मेट्रो स्टेशन के पास सिपाही कुलदीप और सुदर्शन तैनात थे।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 11:23 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 11:23 AM (IST)
गुजरात से दिल्ली-एनसीआर में आकर करते थे लूटपाट, बड़े होटलों में गुजारते थे रात, पढ़िए छर्रा गैंग की पूरी कहानी
उत्तरी जिला पुलिस ने छर्रा गिरोह के आठ बदमाशों को पकड़ा।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। कश्मीरी गेट थाना पुलिस ने छर्रा गिरोह के आठ बदमाशों को गिरफ्तार किया है। यह सभी गुजरात के रहने वाले हैं। यह गुजरात से दिल्ली-एनसीआर में लूटपाट, डकैती आदि की वारदात को अंजाम देने आते थे। वारदात के बड़े होटलों में ठहरते थे। गिरफ्तार बदमाशों में अहमदाबाद निवासी गुरु कुमार उर्फ गंजा, संकुल अजय उर्फ अजूबा, सतीश मांचरकर, सतीश परमार, विशाल उर्फ विक्की, संजय बजरंग उर्फ गट्टू हैं। पुलिस ने इनके पास से पिस्टल, दो बाइक, एक कार आदि बरामद किया है।

उत्तरी जिले की अतिरिक्त उपायुक्त अनिता राय ने बताया कि देश बंधु गुप्ता रोड थाना इलाके एक घर में हुई डकैती के मामले में शामिल कुछ बदमाशों की पुलिस को तलाश थी। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच में वारदात में शामिल बदमाशों के बाइक के नंबर गुजरात के मिले थे। ऐसे में पुलिस टीम गुजरात नंबर प्लेट की बाइक विशेष निगरानी कर रही थी। शनिवार को कश्मीरी मेट्रो स्टेशन के पास सिपाही कुलदीप और सुदर्शन तैनात थे। उन्होंने एक गुजरात नंबर प्लेट की बाइक पर दो लोगों को जांच के लिए रोका। उनकी तलाशी लेने पर उनके पास से एक पिस्टल बरामद की गई।

पूछताछ पता चला कि दोनों बदमाश छर्रा गिरोह के सदस्य हैं और देश बंधु गुप्ता रोड थाना इलाके में हुई डकैती के मामले में शामिल थे । दोनों बदमाशों की पहचान गुरु कुमार और संकुल के रूप में हुई। इनके पूछताछ के एसीपी उमाशंकर, इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार, इंस्पेक्टर अजय दलाल की देखरेख में गठित टीम सब इंस्पेक्टर दीपक समेत अन्य पुलिस कर्मियों की टीम इनके गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश में जुट गई। दोनों बदमाशों की निशानदेही पर पुलिस टीम ने गिरोह के बाकी छह सदस्यों को भी एक होटल के पास से कार और बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।

chat bot
आपका साथी