Delhi NCR News Update: दिल्ली-एनसीआर से जुड़ा ताजा अपडेट और बड़ी खबर पढ़ने के लिए करें क्लिक

Delhi NCR News Update दिल्ली-एनसीआर समेत समूचे उत्तर भारत में ठंड से जोरदार तरीके से दस्तक दी है और कोरोना के मामले भी बढ़ रहे हैं। दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरें और अपडेट के लिए जुड़े रहें Jagran.com से।

By Jp YadavEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 11:07 AM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 11:07 AM (IST)
Delhi NCR News Update: दिल्ली-एनसीआर से जुड़ा ताजा अपडेट और बड़ी खबर पढ़ने के लिए करें क्लिक
Delhi NCR News Update: दिल्ली-एनसीआर से जुड़ा ताजा अपडेट और बड़ी खबर पढ़ने के लिए करें क्लिक

नई दिल्ली/गुरुग्राम/नोएडा/फरीदाबाद/गाजियाबाद, जागरण न्यूज नेटवर्क। दिल्ली-एनसीआर समेत समूचे उत्तर भारत में ठंड से जोरदार तरीके से दस्तक दी है और कोरोना के मामले भी बढ़ रहे हैं। दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरें और अपडेट के लिए जुड़े रहें Jagran.com से।

रिश्वत लेता दिल्ली पुलिस का SI का आरोपित गिरफ्तार

मैदान गढ़ी पुलिस स्टेशन में तैनात दिल्ली पुलिस का एक सब इंस्पेक्टर 50,000 रुपये लेने के आरोप में गिरफ्तार हुआ। उसे साकेत इलाके से गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले दिल्ली  के मालवीय नगर थाने में  तैनात एक एएसआइ को सीबीआइ रिश्वत के मामले में गिरफ्तार किया था। एएसआइ पर एक सब इंस्‍पेक्‍टर से 50 हजार रुपये की रिश्‍वत लेने का आरोप है। आरोपों के मुताबिक,  एएसआइ ने जिस सब इंस्‍पेक्‍टर से रिश्‍वत की ली थी, वह एक दुष्कर्म के मामले में आरोपित है। उस पर एक महिला कांस्‍टेबल ने दुष्कर्म का आरोप लगाया था। 50,000 रुपये रिश्वत लेने का आरोप मनोज नाम के एसआइ पर है।

Good News: दिल्ली की तुलना में नोएडा और गाजियाबाद में करीब 7 रुपये तक सस्ता हो सकता है पेट्रोल, पूरी खबर पढ़ने के लिए करें क्लिक

फिर बढ़े पेट्रोल और डीजल के दाम

दिल्ली-एनसीआर के लोगों को लगातार महंगाई का झटका लगना जारी है। सब्जी और फलों के दामों में हो रही बढ़ोतरी के बीच तेल विपणन कंपनियों ने बृहस्पतिवार को पेट्रोल और डीजल के दामों में फिर 35 प्रति लीटर का इजाफा किया है। इसके बाद देश की राजधानी दिल्ली में पेट्रोल 108.29 रुपये प्रति लीटर हो गया है, तो वहीं डीजल 97.02 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच गया है।

यह भी पढ़ेंः हरियाणा की मशहूर डांसर और एक्ट्रेस को मिली जान से मारने की धमकी, नारनौल में दर्ज कराई FIR

दिल्ली में 97 फीसद लोगों में कोविड पाजिटिविटी पायी गई है। छठे सीरो सर्वे की रिपोर्ट के आधार पर स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने इसकी जानकारी गुरुवार को दी। उन्होंने बताया कि 18 साल से कम उम्र के लोगों में 88 फीसद पाजिटिविटी पाई गई है। महिलाओं में 97 फीसद और पुरुषों में 90 फीसद पाजिटिविटी पाई गई है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए इस पर क्लिक करें-  Sero Survey: दिल्ली के 97 फीसद लोगों में पाई गई एंटीबाडी, स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने दी जानकारी   

दिल्ली से ज्यादा एक्यूआइ एनसीआर के शहरों का पूरी खबर के लिए करें क्लिक

दिल्ली-एनसीआर में जहां एक ओर ठंड बढ़ी है तो इसके साथ-साथ प्रदूषण में भी इजाफा होने लगा है। हवा की गुणवत्ता लगातार बिगड़ रही है। इसमें हैरत की बात यह कि दिल्ली से ज्यादा एनसीआर के शहरों में प्रदूषण देखने को मिल रहा है। बावजूद इसके दिल्ली पर तो सभी का फोकस है, जबकि एनसीआर पर कोई ध्यान नहीं दे रहा।

यह भी पढ़ेंः राकेश टिकैत से भिड़े हरियाणा के परिवहन मंत्री, भाजपा विधायक सीमा त्रिखा व सूरजपाल अम्मू से भी हुई तीखी बहस

School Re-Open News: स्कूल में बच्चा जाए या नहीं, मर्जी होगी दिल्ली के पैरेंट्स की पूरी खबर पढ़ने के लिए करें क्लिक

यह भी पढ़ें

Delhi Congress News: कांग्रेस पार्टी को बाय-बाय कहने वाले हैं दिल्ली के एक वरिष्ठ नेता

chat bot
आपका साथी