LIVE Delhi NCR News Update: दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी बड़ी खबरों और ताजा अपडेट के लिए करें क्लिक

LIVE Delhi NCR News Update दिल्ली-एनसीआर में शनिवार सुबह से जारी बारिश ने लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी है। खासकर राखी पर खरीदारी के लिए निकले लोगों को परेशानी होनी तय है। इसके साथ दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले में एक बार फिर बढ़ोतरी देखी गई है।

By Jp YadavEdited By: Publish:Sat, 21 Aug 2021 09:50 AM (IST) Updated:Sat, 21 Aug 2021 01:33 PM (IST)
LIVE Delhi NCR News Update: दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी बड़ी खबरों और ताजा अपडेट के लिए करें क्लिक
LIVE Delhi NCR News Update: दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी बड़ी खबरों और ताजा अपडेट के लिए करें क्लिक

नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। दिल्ली-एनसीआर में शनिवार सुबह से जारी बारिश ने लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी है। खासकर राखी पर खरीदारी के लिए निकले लोगों को परेशानी होनी तय है। इसके साथ दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले में एक बार फिर बढ़ोतरी देखी गई है।

जेल शौचालय‌ में हत्यारोपित अधेड़ का शव फंदे से लटका मिला

गाजियाबाद। डासना स्थित जिला कारागार में शनिवार तड़के तीन बजे संदिग्ध हालात में हत्यारोपित अधेड़ बंदी की मौत हो गई। उसका शव शौचालय में फंदे से लटका मिला। जेल प्रशासन का कहना है कि शख्स ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। सीओ सदर केएन पांडेय और एसडीएम सदर डीपी सिंह की मौजूदगी में शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक की पहचान हापुड़ के बाबूगढ़ थाना क्षेत्र में नूरपुर गांव निवासी विपिन के रूप में हुई है, जो एक फरवरी 2017 से डासना जेल में बंद था। 

बारिश के दौरान केशव पुरम मेट्रो स्टेशन के पास कार में लगी आग
नई दिल्ली। जहां एक दिल्ली-एनसीआर में शनिवार सुबह से कहीं धीमी तो कहीं तेज बारिश का दौर जारी है, वहीं बाहरी दिल्ली के केशवपुरम मेट्रो स्टेशन के पास अचानक एक कार में आग लग गई। कुछ ही देर में कार पूरी तरह से जलकर राख हो गई। 

सुप्रीम कोर्ट के बाहर आग लगाने वाले यूपी के सत्यम प्रकाश की मौत

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट के बाहर आग लगाने से झुलसे सत्यम प्रकाश की शनिवार सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई। बीते सोमवार को उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के घोसी लोकसभा से सांसद अतुल राय पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराने वाली 24 साल की पीड़िता और उसके पुरुष मित्र सत्यम प्रकाश ने ज्वलनशील पदार्थ छिड़ककर आग लगा ली थी। दोनों अपने साथ पेट्रोल और केरोसिन तेल लेकर आए थे। आग लगाने से सत्यम 70 फीसद झुलस गया था। युवती 85 फीसद झुलस गई थी।

chat bot
आपका साथी