डीसीपी कार्यालय के पास शादी में जा रही महिला से लूटी चेन, आरोपित फरार

दिल्ली पुलिस सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम के लाख दावे करती है लेकिन बदमाश है कि अपने दुस्साहस से पुलिस के इंतजाम की धज्जियां उड़ा रहे हैं। पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त कार्यालय के पास एक बैखोफ बदमाश ने शादी में जा रही महिला के गले पर झपट्टा मारकर गहने उड़ा लिए।

Pradeep ChauhanThu, 02 Dec 2021 05:45 PM (IST)
महिला के पति ने बदमाश को पकड़ने की कोशिश भी की, लेकिन वह हाथ नहीं आया।

नई दिल्ली [शुजाउद्दीन]। दिल्ली पुलिस सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम के लाख दावे करती है, लेकिन बदमाश है कि अपने दुस्साहस से पुलिस के इंतजाम की धज्जियां उड़ा रहे हैं। पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) कार्यालय के पास एक बैखोफ बदमाश ने शादी में जा रही महिला के गले पर झपट्टा मारकर गहने उड़ा लिए। बदमाश महिला के गले से सोने का हार, चेन व मंगलसूत्र झपटकर फरार हो गया। महिला के पति ने बदमाश को पकड़ने की कोशिश भी की, लेकिन वह हाथ नहीं आया।

पीड़िता रविता की शिकायत पर पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार पीड़िता अपने परिवार के साथ बलबीर नगर में रहती हैं। बुधवार रात को उनकी बहन के देवर की आइपी एक्सटेंशन स्थित डीसीपी आफिस के पास शादी थी। वह अपने पति प्रवीण के साथ रात साढ़े दस बजे कार से समारोह स्थल के पास पहुंची, कार खड़ी करके वह पंडाल में समारोह में शामिल होने जा ही रही थी।

वह आगे चल रही थी, पति थोड़ा पीछे थे। उसी दौरान सामने से स्कूटी पर एक बदमाश आया और झपट्टा मारकर रविता के गले से गहने झपट लिए। महिला ने शोर मचा दिया, उनके पति की नजर जैसे ही बदमाश पर पड़ी वह उसे पकड़ने के लिए भागे। वह हाथ नहीं आया। झपटमार के दौरान महिला के गले पर भी चोट लग गई।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.