दिल्ली में सड़क पर टैंपो लगाकर माल उतार रहे ड्राइवर के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया केस

फतेहपुरबेरी थाना क्षेत्र के बापू कैंप संभव कालोनी के मंडी पहाड़ी इलाके में एक टैंपो चालक पर सड़क बाधित करने पुलिसकर्मी के साथ हाथापाई करने का मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले में एक वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है

By Mangal YadavEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 12:00 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 12:13 PM (IST)
दिल्ली में सड़क पर टैंपो लगाकर माल उतार रहे ड्राइवर के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया केस
सड़क पर टैंपो लगा माल उतारने पर केस

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। फतेहपुरबेरी थाना क्षेत्र के बापू कैंप संभव कालोनी के मंडी पहाड़ी इलाके में एक टैंपो चालक पर सड़क बाधित करने, पुलिसकर्मी के साथ हाथापाई करने का मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले में एक वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें पुलिसकर्मी टैंपो चालक को सरेराह पीटते हुए नजर आ रहे हैं। दक्षिणी जिले के पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि बीट कांस्टेबल मनोज को फोन द्वारा सूचना मिली कि बापू कैंप में एक टैंपो सड़क के बीचोबीच खड़ा है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मी ने टैंपो चालक से गाड़ी हटाने के लिए कहा। इस दौरान पीसीआर वैन और एक कैट्स एंबुलेंस यातायात जाम में फंसी हुई थी।

कांस्टेबल द्वारा रोके जाने पर टैंपो ड्राइवर किशन ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। इस दौरान एक पुलिसकर्मी की वर्दी भी फट गई। पुलिसकर्मियों ने उपनिरीक्षक राजेश की मदद से टैंपो चालक को काबू कर पुलिस स्टेशन लेकर पहुंचे। जहां उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

परिजनों का आरोप पुलिस ने बेवजह पीटा, थान में मुलाकात भी नहीं कराई

टैंपो चालक किशन की पत्नी का आरोप है कि पुलिसकर्मी अपनी कार से कहीं जा रहे थे। इस दौरान टैंपो चालक के सड़क के किनारे खड़े टैंपो की वजह से उनकी कार निकल नहीं पा रही थी। इसी पर नाराज होकर पुलिसकर्मियों ने उनकी पिटाई कर दी और बेरहमी से कार में भरकर थाने लेकर गए।

इस दौरान थाने जाने पर पुलिसकर्मियों ने परिजनों से मुलाकात भी नहीं होने दी। पुलिस की पिटाई का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। पत्नी के आरोप पर पुलिस उपायुक्त ने बताया कि अभी तक परिवार की तरफ से कोई शिकायत नहीं दी गई है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी