अभिनेत्री राखी सावंत और उनके भाई के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज

पुलिस अधिकारी का कहना है कि यह मामला कोर्ट के आदेश के बाद दर्ज किया गया है। मामले में दोनों पर आरोप है कि इन्होंने एक शूटिंग व एक डांसिंग इंस्टीट्यूट खोलने के नाम पर राखी सावंत के भाई राकेश ने शैलेश श्रीवास्तव नाम के व्यक्ति से छह लाख लिए।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 09:50 PM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 06:51 AM (IST)
अभिनेत्री राखी सावंत और उनके भाई के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज
बालीवुड अभिनेत्री राखी सावंत व उनके भाई के खिलाफ विकासपुरी थाने में मामला दर्ज किया गया है।

नई दिल्ली [गौतम मिश्रा]। बालीवुड अभिनेत्री राखी सावंत व उनके भाई के खिलाफ विकासपुरी थाने में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि यह मामला कोर्ट के आदेश के बाद दर्ज किया गया है। मामले में दोनों पर आरोप है कि इन्होंने एक फ़िल्म की शूटिंग व एक डांसिंग इंस्टीट्यूट खोलने के नाम पर राखी सावंत के भाई राकेश ने शैलेश श्रीवास्तव नाम के व्यक्ति से छह लाख रुपये लिए।

शिकायत में कहा गया है कि इस इंस्टीट्यूट का उदघाटन राखी सावंत को करना था, यह भी तय हो चुका था। सभी कुछ तय होने के बाद भी अभी तक फिल्म नहीं बनी है और न ही कोई डांसिंग इंस्टीट्यूट खोला गया। पुलिस का कहना है कि फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है। जांच के दौरान यदि किसी के खिलाफ कोई साक्ष्य आएगा तो कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस उपायुक्त कार्यालय के सामने बदमाशों ने बुजुर्ग से पिस्टल के बल पर लूटी कार

वहीं, पश्चिमी दिल्ली के द्वारका स्थित पुलिस उपायुक्त कार्यालय के ठीक सामने दो बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर एक बुजुर्ग से लूटपाट की, उन्हें कार से बाहर खींचा और कार लेकर फरार हाे गया। दो मार्च की रात का यह मामला पुलिस की साख पर सवाल खड़े कर रहा है।

पीड़ित बुजुर्ग ने अपनी शिकायत में कहा है कि वे अपनी से उपायुक्त कार्यालय के सामने स्थित पेट्रोल पंप पहुंचे। पंप के सामने कार खड़ी करने के बाद इन्होंने अपने साले के लड़के को किसी काम से बाहर भेजा। बुजुर्ग यहां कार का शीशा नीचे कर कार में बैठे थे। कुछ ही देर बाद एक युवक आया और उसने बुजुर्ग से कहा कि वह इन्हें कहीं छोड़ दे। इतने में ही एक और युवक वहां आ पहुंचा।

दोनों को बुजुर्ग ने कहा कि वे यहां किसी का इंतजार कर रहे हैं। इतना कहते ही दोनों युवकों ने बुजुर्ग पर पिस्टल तान दी। डरे सहमे बुजुर्ग कार से निकल ही रहे थे कि एक बदमाश ने नकदी व मोबाइल छीन लिए। एक युवक ने इन्हें धक्का देकर कार से बाहर कर दिया। दोनों युवक कार में बैठे और कार लेकर फरार हो गए। बाद में बुुजुर्ग ने सारी बात अपने साले के लड़के को बताई। जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। बुजुर्ग ने पुलिस को बताया है कि दाेनों बदमाशों की उम्र करीब 25 वर्ष होगी।

पुलिस उपायुक्त कार्यालय के सामने हुई इस वारदात के बाद जिले की पुलिस टीमें आरोपितों की तलाश में जुटी है। पुलिस उस रास्ते पर लगी सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है जिस ओर बदमाश कार लूटकर फरार हुए। हर मामले की तरह इस मामले में भी पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपितों की पहचान कर उन्हें दबोच लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी