दरियागंज में नशे में कार ड्राइवर ने ई रिक्शा में मारी टक्कर, महिला व चालक की मौत

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ई-रिक्शा के परखच्चे उड़ गए। हादसे में रिक्शा पर बैठे पति पत्नी व उनके दो बच्चे समेत रिक्शा चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद महिला रेशमा व चालक तुजीब को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 06:10 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 08:05 AM (IST)
दरियागंज में नशे में कार ड्राइवर ने ई रिक्शा में मारी टक्कर, महिला व चालक की मौत
नशे में धुत कार सवार ने मारी टक्कर।

नई दिल्ली [राकेश कुमार सिंह]। दरियागंज के डिलाइट सिनेमा के पास शराब के नशे में धुत कार सवार ने सोमवार देर रात ई-रिक्शा में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ई-रिक्शा के परखच्चे उड़ गए। हादसे में रिक्शा पर बैठे पति पत्नी व उनके दो बच्चे समेत रिक्शा चालक गंभीर रूप से घायल हो गए।

पति एवं दोनों बच्चों की हालत बनी है गंभीर

खून से लथपथ सभी को उपचार के लिए पास के लोक नायक अस्पताल में ले जाया गया, जहां महिला रेशमा व चालक तुजीब को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। महिला के पति व उनके दोनों बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है। दरियागंज थाना पुलिस ने कार चालक वसंत के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

कार चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की धारा में केस दर्ज

पुलिस का कहना है कि हादसे के बाद आरोपित कार लेकर मौके से फरार हो गया था लेकिन राहगीरों ने तुरंत पुलिस को कॉल कर कार का गाड़ी का पीछा कर जामा मस्जिद के पास पुलिस की मदद से चालक को दबोच लिया। वह अपने दोस्त दर्शन के साथ कार में मौजूद था।

कस्टरम की कार में चलने के वक्त दोनों शख्स ने पी रखी थी शराब

दोनों ने शराब पी रखी थी। द्वारका सेक्टर-आठ निवासी वसंत पेशे से कार मैकेनिक है। घटना में इस्तेमाल वरना कार किसी कस्टमर की थी जो ठीक होने के लिए उसके सर्विस सेंटर में आई थी।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक रेशमा अपने परिवार के साथ तुर्कमान गेट पहाड़ी भोजला स्थित गली अंजुमन में रहती थी। सोमवार रात दस बजे वह पति व दो बच्चों के साथ ई-रिक्शा में बैठकर दिल्ली गेट की तरफ जा रही थी। उसी दौरान यह हादसा हुआ।

chat bot
आपका साथी