Delhi Crime News: नोटों की गड्डी का लालच देकर बुजुर्ग महिला के गहने ठगे, कागज की रद्दी थमाकर बदमाश फरार

Delhi Crime News गीता कालोनी इलाके में बदमाशों ने नोटों की गड्डी का लालच देकर बुजुर्ग महिला से गहने ठग लिए। बदमाशों ने महिला को नोटों की गड्डी देने के बजाय कागज की रद्दी थमा दी और गहने लेकर चंपत हो गए।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 10:25 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 10:25 PM (IST)
Delhi Crime News: नोटों की गड्डी का लालच देकर  बुजुर्ग महिला के गहने ठगे, कागज की रद्दी थमाकर बदमाश फरार
Delhi Crime News: पीड़िता स्नेहा लता की शिकायत पर पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

नई दिल्ली [शुजाउद्दीन] । गीता कालोनी इलाके में बदमाशों ने नोटों की गड्डी का लालच देकर बुजुर्ग महिला से गहने ठग लिए। बदमाशों ने महिला को नोटों की गड्डी देने के बजाय कागज की रद्दी थमा दी और गहने लेकर चंपत हो गए। पीड़िता स्नेहा लता की शिकायत पर पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार स्नेह लता परिवार के साथ गीता कालोनी इलाके में रहती हैं।

रविवार नौ बजे वह साप्ताहिक बाजार से सब्जी खरीदने गई थीं, बाजार में उन्हें दो युवक मिले। वह उनसे आनंद विहार जाने का रास्ता पूछने लगे, उन्होंने बुजुर्ग को बातों में उलझा लिया। बदमाशों ने बुजुर्ग से कहा कि उन्हें फैक्ट्री संचालक ने उन्हें नौकरी से निकाल दिया है। वह संचालक के घर से नोटों की गड्डी चोरी कर लाए हैं।

उन्होंने बुजुर्ग से कहा कि अगर वह सोने के गहने उन्हें दे देंगी तो वह नोटों की गड्डी उनको सौंप देंगे। पीड़िता उनके झांसे में आ गईं, उन्होंने सोने के कड़े व अंगूठी बदमाशों को दे दी। बदमाशों ने बुजुर्ग को एक पैकेट पकड़ाया और गहने लेकर वहां से चले गए। पीड़िता ने जब घर जाकर पैकेट देखा तो उसमें कागज की रद्दी भरी हुई थी।

वहीं, करावल नगर इलाके में रास्ता मांगने पर तीन लोगों ने एक युवक पर नुकीले हथियार हमला कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। घायल हालत में नितिन को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पीड़ित के बयान पर पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार नितिन परिवार के साथ करावल नगर के पंचाल विहार इलाके में रहते हैं।

वह एक मोबाइल शोरूम में नौकरी करते हैं। शनिवार को उनकी शादी की सालगिरह थी, घर पर एक कार्यक्रम रखा हुआ था। जिसमें रिश्तेदार शामिल हुए थे। कार्यक्रम खत्म होने के बाद पीड़ित अपने भाई के साथ डीजे वाले को रुपये देने गए थे, वहां से वह वापस लौट रहे थे। उनके भाई आगे-आगे चल रहे थे, वह थोड़ा पीछे थे। गली में तीन युवक बीच में खड़े हुए थे, उन्होंने उनसे साइड मांगी तो आरोपित भड़क गए।

उन्होंने उनके साथ गाली गलौज शुरू कर दी, पीड़ित ने विरोध किया तो आरोपित ने उनपर नुकीले हथियार से हमला कर दिया। जख्मी हालत में परिवार ने पीड़ित को जीटीबी अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी