प्रेमी-प्रेमिका के बीच पहुंचे आशिक से बीच राह पिटी लड़की, चंद मिनट बाद ही थम गई सांसें, सभी हैरान

पुलिस के अनुसार प्रेमी जोड़ा ऑटो में बैठने जा रहे थे तभी एक युवक वहां आ गया। इसको लेकर उनके बीच झगड़ा हो गया और ऋतिक ने उसे थप्पड़ मारना शुरू कर​ दिया और उसे ऑटो में बैठाकर घर छोड़ने जाने लगा।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 07:45 AM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 09:18 AM (IST)
प्रेमी-प्रेमिका के बीच पहुंचे आशिक से बीच राह पिटी लड़की, चंद मिनट बाद ही थम गई सांसें, सभी हैरान
सनलाइट कॉलोनी में संदिग्ध परिस्थितियों में ऑटो से गिरी युवती

नई दिल्ली [गौरव]। सनलाइट कॉलोनी थाना क्षेत्र में एनएच 24 फ्लाईओवर पर एक ऑटो सवार युवती की गिरने से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार युवती ऑटो मे अपने दोस्त से झगड़ा कर रही थी इसी दौरान वह गिर गई। युवती के दोस्त से सूचना मिलने के बाद पहुंची सनलाइट कॉलोनी थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर एम्स मार्चरी में पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया है। पुलिस ने फिलहाल मामले में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस ऑटो चालक, मृतका परमजीत कौर उर्फ पिंकी के दोस्त ऋतिक से पूछताछ कर रही है।

पुलिस उपायुक्त राजेंद्र प्रसाद मीणा ने बताया कि मृतका परमजीत कौर अपने परिवार के साथ कल्याणपुरी इलाके में रहती थी। जबकि ऋतिक अपने परिवार के साथ नानकपुरा मोती बाग इलाके में रहता है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि परमजीत और ऋतिक दोनों के बीच प्रेम संबंध थे और बृहस्पतिवार को दोनों आश्रम में मिलने के लिए पहुंचे थे, जिसके बाद दोनों साथ में एक पीजी गए थे।

पुलिस के अनुसार जब दोनों आश्रम चौक के पास ऑटो में बैठने जा रहे थे, तभी सिद्धार्थ नामक युवक भी वहां आ गया। जो अपने आप को पिंकी का दोस्त बता रहा था। जिसको लेकर उनके बीच झगड़ा हो गया और ऋतिक ने उसे थप्पड़ मारना शुरू कर​ दिया और उसे ऑटो में बैठाकर घर छोड़ने जाने लगा।

ऑटो में भी ऋतिक ने उसे कई थप्पड़ मारे और इसी झगड़े के बीच जब आटो एनएच-24 फ्लाइओवर पर पहुंचा तो पिंकी ऑटो से गिर पड़ी और डिवाइडर से टकराकर जख्मी हो गई। घटना में उसे गंभीर चोटें आईं। जिसे तत्काल उसके दोस्त ने उसी ऑटो में बैठाकर नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

chat bot
आपका साथी