Kangana Ranaut ने रिंकू शर्मा की हत्या को लेकर अरविंद केजरीवाल से की यह उम्मीद

कंगना ने ताजा ट्वीट में लिखा है- डियर अरविंद केजरीवाल जी मैं आशा करती हूं कि आप रिंकू शर्मा के परिवार से मुलाकात करेंगे और उनका साथ देंगे... आप एक राजनेता हैं और मैं उम्मीद करती हूं कि आप एक कुशल प्रशासक बनेंगे।

By JP YadavEdited By: Publish:Sat, 13 Feb 2021 02:49 PM (IST) Updated:Sat, 13 Feb 2021 03:03 PM (IST)
Kangana Ranaut ने रिंकू शर्मा की हत्या को लेकर अरविंद केजरीवाल से की यह उम्मीद
दिल्ली में हुई रिंकू नामक युवक की हत्या घोर निंदनीय है।

नई दिल्ली [संजीव कुमार मिश्र]। दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में 10 फरवरी की रात को बजरंग दल के कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की हत्या को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौट की प्रतिक्रिया जारी है। कंगना ने ताजा ट्वीट में लिखा है- ' डियर अरविंद केजरीवाल जी, मैं आशा करती हूं कि आप रिंकू शर्मा के परिवार से मुलाकात करेंगे और उनका साथ देंगे... आप एक राजनेता हैं और मैं उम्मीद करती हूं कि आप एक कुशल प्रशासक बनेंगे।'

बता दें कि देश की राजधानी दिल्ली में रिंकू शर्मा की हत्या से मानवता भी शर्मशार है। एक निहत्थे पर की गई बर्बरता की चहुंओर निंदा की जा रही है। बॉलीवुड भी इस घटना से काफी आक्रोशित है। बॉलीवुड सितारों ने ट्वीट कर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। वहीं ट्विटर पर दिनभर रिंकू शर्मा को इंसाफ दिलाने व जघन्य हत्याकांड के आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचाने के लिए दिल्लीवाले ट्वीट करते रहे। ट्विटर पर हैशटैग रिंकू शर्मा दिनभर ट्रेंड करता रहा।

इस बाबत बॉलीवुड अभिनेता और चर्चित रामायण धारावाहिक में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल ने ट्वीट किया कि राम के देश में राम का नाम लेने वाले और राम काम में लगने वाले की हत्या..मन दुखी है..दिल्ली में हुई रिंकू नामक युवक की हत्या घोर निंदनीय है। दोषियों को शीघ्र सजा मिलनी चाहिए।

वहीं अभिनेत्री कंगना रणौत ने ट्वीट किया कि इस पिता के दर्द को महसूस करो और अपने बच्चों या फैमिली मेंबर्स के बारे में सोचो। एक और दिन, एक और हिंदू को सिर्फ जय श्री राम कहने की वजह से लिंच किया गया। कंगना ने हैशटैग जस्टिस फार रिंकू के जरिए ट्विटर पर अपनी बात रखी। इस घटना से आम लोग भी आहत है। अरुण पांडेय ने ट्वीट किया कि देश के गृहमंत्री से गुजारिश है कि वो रिंकू के परिवार को न्याय दिलाएं।  

आज से आम जनता के लिए खुला मुगल गार्डन, ऑनलाइन बुक होगी टिकट

क्या Rakesh Tikait की मौजूदगी में गाजीपुर बॉर्डर पर लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे?

chat bot
आपका साथी