बाड़ा हिंदूूराव इलाके में सड़क पर हत्या मामले में नहीं हुई शव की शिनाख्त, पुलिस ने किया अंतिम संस्कार

बाड़ा हिंदूूराव इलाके में आठ जून की रात करीब आधा दर्जन बदमाशों ने मुनीफ व नईम को मारने के लिए ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। इस दौरान दो राहगीर गोलियों के चपेट में आ गए थे। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई थी।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 05:23 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 05:23 PM (IST)
बाड़ा हिंदूूराव इलाके में सड़क पर हत्या मामले में नहीं हुई शव की शिनाख्त, पुलिस ने किया अंतिम संस्कार
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सीने में गोली लगी थी। जिस मामले में जांच चल रही है।

नई दिल्ली, धनंजय मिश्र। बाड़ा हिंदूूराव इलाके में गत आठ जून की देर रात हुई फायरिंग में दो राहगीरों की मौत के मामले में दूसरे मृतक की पहचान नहीं की जा सकी। पुलिस ने शिनाख्त का काफी प्रयास किया, लेकिन कोई जानकारी हासिल नहीं हुई। ऐसे में पुलिस ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया है।

खाना खाने के दौरान सीने में लगी थी गोली

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उसके सीने में गोली लगी थी। शव अधिक दिनों तक रखा नहीं जा सकता था। ऐसे में अंतिम संस्कार करना पड़ा। हालांकि, पुलिस अधिकारी अभी भी उसके पहचान के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

आठ जून की रात बदमाशों ने की थी ताबड़तोड़ फायरिंग

बता दें, बाड़ा हिंदूूराव इलाके में आठ जून की रात करीब आधा दर्जन बदमाशों ने मुनीफ व नईम को मारने के लिए ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। इस दौरान दो राहगीर गोलियों के चपेट में आ गए थे। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई थी। मामले में पुलिस एक मृतक की पहचान तेलीवाड़ा इलाके के रहने वाले संजय के रूप में ही थी। जबकि, दूसरे मृतक की पहचान अभी तक नहीं की सकी है।

दो राहगीरों की हुई थी मौत, नौ आरोपित हो चुके हैं गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस ने अब तक मुख्य आरोपित दानिश समेत नौ लोगों को गिरफ्तार भी कर चुकी है। जिस मृतक की पहचान नहीं की जा सकी है, वह वारदात वाले दिन फुटपाथ पर खाना खा रहा था। वह भोजन का पहला निवाला मुंह में लेने वाला ही था कि एक गोली उसके सीने में जा लगी।

chat bot
आपका साथी