भाजपा सांसद गौतम गंभीर को तीसरी बार मिला आतंकी संगठन ISIS का धमकी भरा मेल, दिल्ली पुलिस का भी जिक्र

पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम गंभीर की समस्या कम नहीं हो रही है। आतंक संगठन ISIS ने तीसरी बार भाजपा सांसद को धमकी भरा ई-मेल किया है। इसमें जान से मारने की धमकी दी गई है।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 11:15 AM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 11:15 AM (IST)
भाजपा सांसद गौतम गंभीर को तीसरी बार मिला आतंकी संगठन ISIS का धमकी भरा मेल, दिल्ली पुलिस का भी जिक्र
भाजपा सांसद गौतम गंभीर को आतंकी संगठन का मेल मिलने पर परिवार के सदस्यों ने भी चिंता जताई है।

नई दिल्ली, एएनआइ। पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम गंभीर की समस्या कम नहीं हो रही है। आतंक संगठन ISIS ने तीसरी बार भाजपा सांसद को धमकी भरा ई-मेल किया है। इसमें जान से मारने की धमकी दी गई है। आतंकी संगठन की ओर से भेजे गए मेल में दिल्ली पुलिस का भी जिक्र किया है। तीसर बार भाजपा सांसद गौतम गंभीर को आतंकी संगठन का मेल मिलने पर परिवार के सदस्यों ने भी चिंता जताई है।

दरअसल, बीजेपी सांसद गौतम गंभीर को कथित तौर पर 'आईएसआईएस कश्मीर' से तीसरी धमकी वाला ई-मेल मिला है। इससे पहले भी आतंकी संगठन ने दो बार मेल भेजकर जान से मारने की धमकी दी है। भाजपा सांसद गौतम गंभीर (BJP MP Gautam Gambhir) को आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट आफ इराक एंड सीरिया, कश्मीर (Islamic State of Iraq and the Levant) से बार-बार धमकी मिल रही है। इसके बाद दिल्ली पुलिस द्वारा उनके आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

पिछले मेल में उनके घर का वीडियो भी शेयर किया गया था। दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने दिल्ली पुलिस से संपर्क कर आरोप लगाया है कि उन्हें ISIS कश्मीर से जान से मारने की धमकी मिली है। इस बाबत डीसीपी मध्य दिल्ली श्वेता चौहान ने भी बताया कि शिकायत मिलने के बाद इस मामले की जांच चल रही है। धमकी के चलते गौतम गंभीर के आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। आइएसआइएस, कश्मीर नाम की ईमेल आइडी से सांसद गौतम गंभीर और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी का तीसरी बार मेल आया है।

भाजपा सांसद के निजी सचिव गौरव अरोड़ा की तरफ से सेंट्रल दिल्ली पुलिस को लिखित में शिकायत दी गई है। गौरव अरोड़ा ने बताया कि दूसरी बार रात 9:32 बजे मेल मिला था । इसमें लिखा था कि हम तुम्हें और तुम्हारे परिवार को जान से मार देंगे। यहीं जिक्र तीसरे मेल में भी किया गया है। इसके बाद दिल्ली पुलिस को जानकारी देने का कदम लिखित में उठाया गया।

chat bot
आपका साथी