Noida Crime News: डेटिंग ऐप के जरिये दिल्ली की 2 युवतियों से की दोस्ती, दुष्कर्म के बाद 24 लाख रुपये भी ले लिए

दिल्ली की रहने वाली दो युवतियों का आरोप है कि नोएडा में एक शातिर गिरोह काफी पहले से सक्रिय है जो इंटरनेट मीडिया पर युवतियों से दोस्ती करता है। इसके बाद शादी का झांसा देकर यौन शोषण करता है।

By Jp YadavEdited By: Publish:Thu, 07 Oct 2021 12:01 PM (IST) Updated:Thu, 07 Oct 2021 12:01 PM (IST)
Noida Crime News: डेटिंग ऐप के जरिये दिल्ली की 2 युवतियों से की दोस्ती, दुष्कर्म के बाद 24 लाख रुपये भी ले लिए
डेटिंग ऐप के जरिये दिल्ली की 2 युवतियों से की दोस्ती, दुष्कर्म के बाद 24 लाख रुपये भी ले लिए

नई दिल्ली/नोएडा, जागरण संवाददाता। देश की राजधानी दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा शहर में शादी का झांसा देकर कई लड़कियों का यौन शोषण करने और उनके साथ ठगी करने का मामला सामने आया है। एक पीड़िता की शिकायत के आधार पर नोएडा सेक्टर-49 कोतवाली पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म और धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जागरण संवाददाता से मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली निवासी दो युवतियों का आरोप है कि नोएडा में एक गिरोह सक्रिय है, जो इंटरनेट मीडिया पर युवतियों से दोस्ती करता है और शादी का झांसा देकर यौन शोषण करता है। पुलिस को दी शिकायत में दिल्ली निवासी दो युवतियों ने बताया कि सेक्टर-75 निवासी करण से उनकी दोस्ती एक ऐप के जरिये हुई थी। यही नहीं भविष्य में व्यापार की योजना का झांसा देकर आरोपित ने युवतियों से 24 लाख रुपये भी ले लिए। पैसे मिलते ही आरोपित ने मोबाइल फोन नंबर बदल दिया। आरोपित करण कई लोगों के साथ मिलकर हाई प्रोफाइल युवतियों को शादी का झांसा देकर ठगी करता है। करण शादीशुदा है।

शादी का झांसा देकर महिला चिकित्सक से दुष्कर्म

उधर, एक अन्य मामले में भी शादी का झांसा देकर एक महिला चिकित्सक के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने हरियाणा के एक चिकित्सक के खिलाफ सेक्टर-20 कोतवाली पुलिस में शिकायत की है। गाजियाबाद निवासी पीड़िता ने बताया वह एक निजी अस्पताल में चिकित्सक हैं। कुछ दिन पहले उनकी मुलाकात फरीदाबाद निवासी एक चिकित्सक से हुई। इसी दौरान दोनों में प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया। महिला का आरोप है कि आरोपित चिकित्सक ने उन्हें शादी का झांसा देकर सेक्टर 2 स्थित एक होटल में दुष्कर्म किया। पीड़िता का आरोप है कि इस मामले में पुलिस ने संज्ञान नहीं लिया तो उसने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। अब कोर्ट के आदेश पर चिकित्सक प्रदीप के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी