Delhi News: कमला मार्केट इलाके में बीड़ी से लगी कमरे में आग, बुजुर्ग की दर्दनाक मौत

कमला मार्केट इलाके में बृहस्पतिवार देर रात एक मकान में आग लग गई। इससे 70 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई। पुलिस ने बुजुर्ग के शव का पोस्टमार्टम करा स्वजन को सौंप दिया है। पुुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 08:05 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 08:05 PM (IST)
Delhi News: कमला मार्केट इलाके में बीड़ी से लगी कमरे में आग, बुजुर्ग की दर्दनाक मौत
Delhi News: बुजुर्ग को बीड़ी पीने की आदत थी इसी के चलते कमरे में आग लगी थी। प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली [धनंजय मिश्रा]। कमला मार्केट इलाके में बृहस्पतिवार देर रात एक मकान में आग लग गई। इससे 70 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई। पुलिस ने बुजुर्ग के शव का पोस्टमार्टम करा स्वजन को सौंप दिया है। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग को बीड़ी पीने की आदत थी इसी के चलते कमरे में आग लगी थी। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है।

स्वामी श्रद्धानंद मार्ग के पास गली बशीरन में रात सवा 12 बजे आग लगी। 70 वर्षीय सब्जे हसन गली में स्थित फ्लैट के भूतल पर बने एक कमरे में अकेले रहते थे, जबकि बच्चे गाजियाबाद के लाल कुआं में रहते हैं। सब्जे हसन चलने में असमर्थ थे। वह रात को सो रहे थे, तभी कमरे में आग लग गई। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग को बीड़ी पीने की आदत थी। बीड़ी से ही कमरे में आग लगने की आशंका जाहिर की जा रही है।

दमकल विभाग के अनुसार, रात साढ़े बारह बजे आग की सूचना मिली। पांच गाडि़यों के साथ टीम मौके पर पहुंची और तीन घंटे के बाद आग पर काबू पाया जा सका। इसके बाद कमरे से बुजुर्ग का शव निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बुजुर्ग अस्वस्थ होने के कारण कमरे से बाहर नहीं निकल पाए और दम घुटने से उनकी मौत हो गई। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

वहीं एक अन्य मामले में 41 वर्षीय शीला देवी परिवार के साथ गोविंदपुरी की एक इमारत में पहले तल पर रहती थी। महिला इस मकान में 11 माह से अपने पति से अलग रह रही थी। बृहस्पतिवार दोपहर 12:07 बजे गोविंदपुरी थाने की पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला का कत्ल करने के बाद उसके शव को अंदर बंद कर दिया गया है। सूचना पर तत्काल पुलिस टीम मौके पर पहुंची, जहां पता चला कि घर में बाहर से ताला लगा हुआ है।

chat bot
आपका साथी