Delhi News: साकेत कोर्ट की महानगर दंडाधिकारी की कार से उड़ाया बैग

घटना शुक्रवार शाम की है जब दंडाधिकारी अपनी कार से अमर कालोनी मुख्य मार्केट गईं थी। पुलिस ने उनका बैग बरामद कर लिया है। हालांकि घटना को अंजाम देने वाले चोर की गिरफ्तारी अब तक नहीं हो पाई है।

By Jp YadavEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 12:15 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 12:15 PM (IST)
Delhi News: साकेत कोर्ट की महानगर दंडाधिकारी की कार से उड़ाया बैग
Delhi News: साकेत कोर्ट की महानगर दंडाधिकारी की कार से उड़ाया बैग

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दक्षिण दिल्ली की अमर कालोनी थाना क्षेत्र में खरीदारी करने पहुंची साकेत कोर्ट की महानगर दंडाधिकारी की कार से बदमाशों ने बैग चोरी कर लिया। घटना शुक्रवार शाम की है जब दंडाधिकारी अपनी कार से अमर कालोनी मुख्य मार्केट गईं थी। पुलिस ने उनका बैग बरामद कर लिया है। हालांकि घटना को अंजाम देने वाले चोर की गिरफ्तारी अब तक नहीं हो पाई है।

जानकारी के अनुसार महानगर दंडाधिकारी कार में ही बैग छोड़कर एक दुकान में गईं। जब वह वापस लौटीं तो पाया कि कार का शीशा टूटा हुआ था बैग गायब था। बैग में मोबाइल, आइडी कार्ड और पर्स रखा हुआ था। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने थोड़ी ही देर में बैग तलाश कर उनके सुपुर्द कर दिया। पुलिस के मुताबिक चोर घटनास्थल से कुछ दूरी पर बैग फेंककर चले गए थे और उसमें मोबाइल सहित अन्य सामान भी था।

15 अक्टूबर 2021 : गृह मंत्रालय में तैनात वरिष्ठ महिला अधिकारी से ठक-ठक गैंग ने झपटमारी की, 200 मीटर तक घसीटा

23 जुलाई 2021 : टीएमसी विधायक की पत्नी से बाइक सवार बदमाशों ने गाड़ी का टायर पंक्चर होने की बात कही और उनका बैग चोरी कर फरार हो गए। बैग में गहने, रुपये और आईफोन था।

13 जनवरी 2021 : राष्ट्रीय महिला आयोग के अवर सचिव का ठक-ठक गैंग के बाइक सवार बदमाशों ने चोरी किया।

28 सितंबर 2019 : ओखला में बदमाशों ने साकेत कोर्ट की एडिशनल सेशन जज की गाड़ी का शीशा तोड़ कर उनका पर्स चोरी कर लिया।

21 जनवरी 2019 : पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर की पत्नी से झपटमार मोबाइल और पर्स लेकर भाग निकले।

27 मार्च 2018 : दिल्ली पुलिस के पूर्व आयुक्त से ठक-ठक गैंग के बदमाशों ने 30 हजार रुपये, आईपैड और महत्वपूर्ण दस्तावेज चोरी कर लिए थे।

chat bot
आपका साथी