पैरोल पर बाहर आकर किया था हत्या का प्रयास, पुुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने नंदनगरी थानाक्षेत्र में हत्या के प्रयास के मामले में वांछित बदमाश को गिरफ्तार किया है। इसी थानाक्षेत्र में हत्या के प्रयास के मामले में जेल से पैरोल पर बाहर आने के बाद उसने एक अन्य व्यक्ति पर गोली चला दी थी।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 03:37 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 03:37 PM (IST)
पैरोल पर बाहर आकर किया था हत्या का प्रयास, पुुलिस ने किया गिरफ्तार
घटना के बाद से बदमाश फरार था।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने नंदनगरी थानाक्षेत्र में हत्या के प्रयास के मामले में वांछित बदमाश को गिरफ्तार किया है। इसी थानाक्षेत्र में हत्या के प्रयास के मामले में जेल से पैरोल पर बाहर आने के बाद उसने एक अन्य व्यक्ति पर गोली चला दी थी। घटना के बाद से वह फरार था।

डीसीपी क्राइम ब्रांच राजेश देव के मुताबिक गिरफ्तार बदमाश विशाल नंद नगरी का रहने वाला है। 30 नवंबर को क्राइम ब्रांच को सूचना मिली कि नंदनगरी में हत्या के प्रयास के मामले में वांछित बदमाश विशाल अपने केस के सिलसिले में कड़कड़डूमा कोर्ट आएगा।

एसीपी संतोष कुमार और इंस्पेक्टर जय प्रकाश के नेतृत्व में एसआई सम्राट खटियान, उदयवीर, हवलदार सुधीर और सिपाही ओमप्रकाश की टीम ने उसे कोर्ट परिसर से गिरफ्तार कर लिया। उसके पिता आटो चालक हैं। परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक न होने के कारण उसने अपराध की दुनिया में कदम रख दिया। वर्चस्व कायम करने के लिए उसने 20 जुलाई को सहयोगियों के साथ महेश उर्फ रवि नामक व्यक्ति पर गोली चला दी थी। इससे पहले वर्ष 2020 में फायरिंग के मामले में वह 25 जून को पैरोल पर जेल से बाहर आया था।

chat bot
आपका साथी