Delhi CBI Team Attack: दिल्ली पुलिस के एसआइ को पकड़ने गई सीबीआइ टीम पर हमला

Delhi CBI Team Attack भलस्वा डेरी थाने में तैनात एसआइ दीपक दहिया छेड़खानी के मामले में रिश्वत मांगने का आरोपित है। इस मामले में सीबीआइ की टीम ने सात जुलाई को थाने में छापेमारी कर मध्यस्थ को रंगे हाथ दबोच लिया था जबकि एसआइ मौके से भाग निकला था।

By Jp YadavEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 10:15 AM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 10:15 AM (IST)
Delhi CBI Team Attack: दिल्ली पुलिस के एसआइ को पकड़ने गई सीबीआइ टीम पर हमला
Delhi CBI Team Attack: दिल्ली पुलिस के एसआइ को पकड़ने गई सीबीआइ टीम पर हमला

नई दिल्ली [संजय सलिल]। बाहरी दिल्ली के रोहिणी इलाके में छेड़छाड़ के एक मामले में रिश्वत मांगने के आरोपित एसआइ दीपक दहिया को दबोचने गई केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (Central Bureau of Investigation) टीम पर एक परिवार के लोगों ने हमला कर दिया और आरोपत को मौके से भगा दिया। इस मामले में केएनकाटजू मार्ग थाने में मामला दर्ज कर दो भाईयों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार भलस्वा डेरी थाने में तैनात एसआइ दीपक दहिया छेड़खानी के मामले में रिश्वत मांगने का आरोपित है। इस मामले में सीबीआइ की टीम ने सात जुलाई को थाने में छापेमारी कर मध्यस्थ को रंगे हाथ दबोच लिया था, जबकि एसआइ मौके से भाग निकला था। ऐसे में सीबीआइ की टीम उसकी तलाश कर रही थी।

बताया जाता है कि आरोपित एसआइ के रोहिणी सेक्टर 16 में सुरेश के घर में छिपे होने की सूचना मिली तो सोमवार को टीम ने घर पर छापा मारा। जहां एसआइ मौजूद था। ऐसे में सीबीआइ टीम ने उसे दबोचना चाहा तो वह टीम में शामिल एक इंस्पेक्टर को धक्का देकर भाग गया, जबकि सुरेश के बेटे साहिल ने इंस्पेक्टर का कालर पकड़ उनकी पिटाई शुरू कर दी। लेकिन टीम में शामिल दूसरे इंस्पेक्टर ने एसआइ के नीचे पहुंचने पर पकड़ लिया तो सुरेश के परिवार के सदस्य नीचे आकर उस इंस्पेक्टर पर भी हमला कर दिया। जिसमें सुरेश की पत्नी, उसके दोनों बेटे भारत व साहिल आदि भी शामिल थे। हमले के क्रम में एसआइ मौके से भागने में कामयाब हो गया।

बताया जाता है कि आरोपित साहिल ने एसआइ दीपक को कार से भगाने की कोशिश की और दोनों इंस्पेक्टर को कार से कुचलने का भी प्रयास किया। सीबीआइ इंस्पेक्टर के बयान के आधार पर एफआईआर दर्ज कर साहिल व भारत को गिरफ्तार कर लिया गया।

chat bot
आपका साथी