दिल्ली के लोधी कॉलोनी पुलिस स्टेशन में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, एएसआइ सस्पेंड

एएसआइ विजय शख्स से पीएस लौधी कॉलौनी में फर्स्ट फ्लोर पर एक कमरे में पूछताछ कर रहे थे। इस बीच विजय बथरूम गए लेकिन जब वो वापस आए तो उन्हें शख्स कमरे में नहीं मिला उसकी तलाश की गई तो वह पीएस के केंद्रीय प्रांगण में फर्श पर पड़ा मिला।

By Neel RajputEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 02:46 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 02:46 PM (IST)
दिल्ली के लोधी कॉलोनी पुलिस स्टेशन में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, एएसआइ सस्पेंड
पुलिस स्टेशन में युवक की मौत पर ASI विजय सस्पेंड

नई दिल्ली, जेएनएन। लोधी कॉलोनी पुलिस स्टेशन में पूछताछ के लिए लाए गए एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मामले में युवक से पूछताछ कर रहे एएसआइ विजय को सस्पेंड कर दिया गया है। यह पूछताछ एक कार चोरी के मामले में की जा रही थी।

बताया जा रहा है कि एएसआइ विजय शख्स से पीएस लौधी कॉलौनी में फर्स्ट फ्लोर पर एक कमरे में पूछताछ कर रहे थे। इस बीच विजय बथरूम गए, लेकिन जब वो वापस आए तो उन्हें शख्स कमरे में नहीं मिला, उसकी तलाश की गई तो वह पीएस के केंद्रीय प्रांगण में फर्श पर पड़ा मिला। इसके बाद पुलिस कर्मी उसे एम्स अस्पताल ले गए, जहां ट्रॉमा सेंटर में इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। मृतक के घरवालों को भी इसकी सूचना दे दी गई है। आगे की कार्रवाई के लिए मामला चीफ मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट को भेज दिया गया है। मामले में कार्रवाई करते हुए एएसआइ विजय को सस्पेंड किया गया है।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी