Goa Legislative Assembly Election 2022: अरविंद केजरीवाल ने कहा- गोवा में आए AAP तो 24 घंटे मिलेगी बिजली

Goa Legislative Assembly Election 2022 अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गोवा के मंत्री राज्य में लोगों को 24 घंटे बिजली मुहैया कराने में अपनी पार्टी की सरकार की नाकामी स्वीकार कर चुके हैं लेकिन AAP अगर वहां सत्ता में आती है तो वह राज्य को मुफ्त बिजली आपूर्ति सुनिश्चित करेगी।

Jp YadavTue, 27 Jul 2021 08:24 AM (IST)
Goa Legislative Assembly Election 2022: अरविंद केजरीवाल ने कहा- गोवा में आए AAP तो 24 घंटे मिलेगी बिजली

नई दिल्ली [वीके शुक्ला]। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा कि गोवा के ऊर्जा मंत्री राज्य में लोगों को 24 घंटे बिजली मुहैया कराने में अपनी पार्टी की सरकार की नाकामी स्वीकार कर चुके हैं, लेकिन आम आदमी पार्टी अगर वहां सत्ता में आती है तो वह राज्य को मुफ्त और निर्बाध बिजली आपूर्ति सुनिश्चित करेगी। अरविंद केजरीवाल की यह टिप्पणी दिल्ली के ऊर्जा मंत्री सत्येंद्र जैन और गोवा के उनके समकक्ष नीलेश कैब्राल के बीच सोमवार को राज्य की बिजली के मुद्दे पर हुई बहस के बाद आई है।

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया कि गोवा और दिल्ली के ऊर्जा मंत्रियों के बीच शानदार बहस हुई। लोकतंत्र के लिए अच्छा है। नीलेश कैब्राल ने स्वीकार किया कि भाजपा इतने साल शासन करने के बावजूद गोवावासियों को 24 घंटे बिजली देने में असफल रही है। भाजपा मुफ्त बिजली भी मुहैया नहीं कराती। सत्येंद्र जैन ने वादा किया है कि गोवा को भी दिल्ली की तरह मुफ्त और निर्बाध बिजली मुहैया कराई जाएगी।

अरविंद केजरीवाल ने 14 जुलाई को अपने गोवा दौरे में कहा था कि अगर आगामी विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी गोवा की सत्ता में आती है तो सरकार प्रत्येक परिवार को हर महीने 300 यूनिट बिजली मुफ्त मुहैया कराएगी। गोवा विधानसभा के लिए चुनाव अगले साल फरवरी में प्रस्तावित हैं। वर्ष 2017 में गोवा में हुए विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी खाता नहीं खोल सकी थी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.