Haryana Wrestlers Murder News Update: ओलंपियन सुशील कुमार को लेकर भूरा पहलवान ने किया बड़ा खुलासा

Olympian Sushil Kumar News पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड में पुलिस ने तीन और आरोपित पहलवानों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों में एक भूरा पहलवान है वह सोनीपत से गिरफ्तार हुआ है। पूछताछ में पता चला है कि भूरा को मुख्य आरोपित ओलंपियन सुशील पहलवान ने वारदात के बाद बुलाया था।

By Jp YadavEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 07:56 AM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 09:57 AM (IST)
Haryana Wrestlers Murder News Update: ओलंपियन सुशील कुमार को लेकर भूरा पहलवान ने किया बड़ा खुलासा
Haryana Wrestlers Murder News Update: ओलंपियन सुशील कुमार को लेकर भूरा पहलवान ने किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली [राकेश कुमार सिंह]। हरियाणा के रोहतक जिले के रहने वाले पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड मामले में दिल्ली की मॉडल टाउन थाना पुलिस ने तीन और आरोपित पहलवानों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपितों में एक भूरा पहलवान है, उसे सोनीपत से गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में पता चला है कि भूरा को मुख्य आरोपित ओलंपियन सुशील पहलवान ने वारदात के बाद बुलाया था और हरिद्वार छोड़ने के लिए कहा था। दो अन्य आरोपितों के नाम पुलिस ने बताने से इनकार कर दिया है। पुलिस ने आरोपितों से जुड़ी चार और कार को जब्त किया है। अब तक नौ वाहन जब्त किए जा चुके हैं।

बता दें कि घटना वाली रात (चार मई) पुलिस ने प्रिंस दलाल नाम के आरोपित को छत्रसाल स्टेडियम के बाहर से गिरफ्तार किया था। साथ ही दो एसयूवी, एक होंडा सिटी और एक आल्टो कार सहित दो दोनाली बंदूक, सात कारतूस और दो डंडे जब्त किए थे। घटना के बाद से सुशील अपने साथियों के साथ फरार है। सभी के फोन लगातार बंद आ रहे हैं। पुलिस ने अब इन पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है।

शिकंजा कसने की कड़ी में पहले सुशील के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया ताकि वह देश छोड़कर भाग नहीं सके। इसी के साथ सोमवार को माडल टाउन थाना पुलिस ने सुशील समेत उसके खास सहयोगी अजय, मोहित, डॉली, भूपेंद्र सहित सात आरोपितों के खिलाफ रोहिणी कोर्ट से गैर जमानती वारंट भी हासिल कर लिया। घटना को अंजाम देने के बाद सुशील और उसके साथी हरिद्वार की तरफ भाग गए थे। इसकी पुष्टि सुशील की मोबाइल लोकेशन से हुई थी। इसके बाद से उत्तर-पश्चिमी जिले की पुलिस के अलावा स्पेशल सेल और क्राइम ब्रांच की टीम उत्तराखंड के हर संभावित ठिकाने पर दबिश दे रही है। हालांकि अभी तक पुलिस को किसी तरह की सफलता नहीं मिली है। मारपीट और हत्या की पूरी वारदात स्टेडियम के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। जिसे अहम सबूत के तौर पर पुलिस ने जब्त कर लिया है।

वहीं, दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी का कहना है कि स्टेडियम में काम करने वाले कर्मचारियों, सुशील के ससुर एशियन गेम्स पदक विजेता सतपाल और साले लव सहरावत समेत 20 से अधिक लोगों से पूछताछ की जा चुकी है।

पहलवान सागर की हत्या के पीछे है मॉडल टाउन का बेशकीमती फ्लैट, जानिए सुशील पहलवान से क्या है इसका संबंध

chat bot
आपका साथी