रेस्तरां में अवैध रूप से परोसी जा रही थी शराब, पुलिस ने मैनेजर को किया गिरफ्तार

आबकारी विभाग ने मौके से ब्लैक एंड व्हाइट रॉक फोर्ड ब्लू मून बैलेंटाइन व्हिस्की सिमरन आफ वोडका ब्रीजर और किंगफिशर बीयर सहित अन्य ब्रांड की 46 बोतले बरामद की। आरोपित के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। रेस्तरां के मालिक की तलाश की जा रही है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 07:45 AM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 07:45 AM (IST)
रेस्तरां में अवैध रूप से परोसी जा रही थी शराब, पुलिस ने मैनेजर को किया गिरफ्तार
रेस्तरां से बीयर और शराब की 46 बोतल बरामद।

नई दिल्ली, संतोष शर्मा। पश्चिम विहार स्थित एक रेस्तरां में अवैध रूप से शराब परोसने का मामला सामने आया है। आबकारी विभाग और पुलिस के छापे में प्लेगुई नाम के रेस्तरां से बीयर और शराब की 46 बोतलें बरामद की गई है। वहीं, रेस्तरां के मैनेजर अनिल को पुलिस ने गिरप्तार कर लिया है। रेस्तरां में शराब परोसने के लिए बकायदा बार काउंटर तक बनाया गया था। पश्चिम विहार इस्ट थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

आबकारी विभाग के आयुक्त राहुल सिंह को सूचना मिली थी कि पश्चिम विहार के पुष्कर एंक्लेव स्थित प्लेगुई नाम के रेस्तरां में खुलेआम लोगों को शराब पिलाई जा रही है। इसके लिए कोई लाइसेंस नहीं लिया गया है। इसकी जानकारी पर सब इंस्पेक्टर विशाल चौधरी की टीम ने 22 जनवरी की रात करीब 10 बजे प्लेगुई रेस्तरां में छापा मारा तो पाया कि वहां बार काउंटर बना हुआ है। मैनेजर अनिल ग्राहकों को शराब परोस रहा था। बार काउंटर पर अलग-अलग ब्रांड की शराब और बीयर की बोतलें रखी हुई थीं।

आबकारी विभाग के टीम ने मैनेजर को शराब परोसे जाने के लाइसेंस की मांग की। लेकिन वह कोई दस्तावेज टीम के सामने पेश नहीं कर सका, जिसके बाद मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं, छापे की आपाधापी में रेस्तरां में शराब पी रहे लोग फरार होने में सफल हो गए।

आबकारी विभाग ने मौके से ब्लैक एंड व्हाइट, रॉक फोर्ड, ब्लू मून, बैलेंटाइन व्हिस्की, सिमरन आफ वोडका, ब्रीजर और किंगफिशर बीयर सहित अन्य ब्रांड की 46 बोतले बरामद की। आरोपित के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं, रेस्तरां के मालिक की तलाश की जा रही है।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

Lalu Yadav Health Update: लालू यादव की तबियत खराब, झारखंड से एयर एंबुलेंस के जरिए एम्‍स किया गया शिफ्ट

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी