अखिलेश ने नोटबंदी पर केंद्र सरकार को घेरा, मुलायम बोले- कभी बूढ़ी नहीं होगी समाजवादी पार्टी

मुलायम सिंह यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी कभी बूढ़ी नहीं होगी। अखिलेश यादव ने कहा कि जिस पार्टी में युवा ज्यादा हैं, वह पार्टी सबसे ज्यादा युवा है।

By Edited By: Publish:Sun, 23 Sep 2018 07:34 PM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2018 07:38 AM (IST)
अखिलेश ने नोटबंदी पर केंद्र सरकार को घेरा, मुलायम बोले- कभी बूढ़ी नहीं होगी समाजवादी पार्टी
अखिलेश ने नोटबंदी पर केंद्र सरकार को घेरा, मुलायम बोले- कभी बूढ़ी नहीं होगी समाजवादी पार्टी

नई दिल्ली (जेएनएन)। पिछले दो महीने से उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में चल रही सामाजिक न्याय एवं प्रजातंत्र बचाओ साइकिल यात्रा का रविवार को जंतर-मंतर पर समापन हुआ। इस दौरान काफी संख्या में युवा साइकिल से पहुंचे। पूर्व सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी कभी बूढ़ी नहीं होगी। इसका प्रमाण यहां बड़ी संख्या में पहुंचे नौजवान युवा कार्यकर्ताओं ने अपनी उपस्थिति से दे दी है। उन्होंने कहा कि पार्टी की मजबूती से ही किसान मजबूत होगा। जिससे देश को मजबूती मिलेगी।

आगे आएं महिलाएं, लड़े चुनाव 
केंद्र सरकार ने सत्ता में आने के बाद लोगों के खाते में पंद्रह लाख रुपये डालने का वादा किया था, लेकिन अभी तक किसी को कुछ नहीं मिला। जब उत्तर प्रदेश में सपा सरकार बनी तो कई बेरोजगारों को रोजगार मुहैया कराया गया था। साथ ही जिनको रोजगार नहीं मिला था, उन्हें भत्ता दिया गया। उन्होंने कहा कि महिलाओं को आगे आना चाहिए। महिलाओं को भी चुनाव में खड़ा होना चाहिए।

नोटबंदी पर केंद्र सरकार को घेरा
वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने नोटबंदी पर केंद्र सरकार को घेरते हुए कहा कि सरकार द्वारा नोटबंदी करने से कितना भ्रष्टाचार खत्म हुआ है और कितना कालाधन वापस आया है? यह मेरे साथ पूरे देश को जानना है। उन्होंने कहा कि सपा की साइकिल का एक पहिया भीमराव आंबेडकर है तो दूसरा पहिया राम मनोहर लोहिया है। वहीं, इस पूरी साइकिल का हैंडल हमने थाम रखा है।

लाल टोपी वालों ने साइकिल उठा ली है
बड़ी संख्या में पहुंचे युवाओं में जोश भरते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि जिस पार्टी में युवा ज्यादा हैं, वह पार्टी सबसे ज्यादा युवा है। 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव पर अखिलेश ने कहा कि अब लाल टोपी वालों ने साइकिल उठा ली है। अब देखना है कि कौन मैदान से भागता है।

chat bot
आपका साथी