चांदनी चौक में वायु सेना के पायलट का रुपये से भरा बैग उड़ाया, सीसीटीवी में दिखा चोर

पुलिस ने बताया कि अभिमन्यु सिंह परिवार के साथ छतरपुर विस्तार के जेवीटीएस गार्डन में रहते हैं। वह वायु सेना में पायलट हैं। जरूरी काम के कारण वह चार जनवरी से 17 जनवरी तक की छुट्टी लेकर अपने घर आए हुए हैं। यहीं उनका सामान चोरी हो गया।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Wed, 13 Jan 2021 07:45 AM (IST) Updated:Wed, 13 Jan 2021 07:45 AM (IST)
चांदनी चौक में वायु सेना के पायलट का रुपये से भरा बैग उड़ाया, सीसीटीवी में दिखा चोर
बिजली का सामान लेते वक्त बदमाश ने चुराया बैग।

नई दिल्ली, संतोष शर्मा। चांदनी चौक इलाके में एक बदमाश ने वायु सेना के पायलट का बैग उड़ा लिया। पीड़ित अपने भाई के साथ भागीरथी पैलेस में बिजली का सामान खरीद रहे थे। तभी नजर बचाकर युवक ने पायलट का बैग चुरा लिया। बैग में एक लाख रुपये, सेना का आईकार्ड, सरकारी मोबाइल, मूवमेंट आर्डर व अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज थे। बाद में पीड़ित ने घटना की शिकायत कोतवाली थाने में की। पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है। घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में एक युवक बैग चुराकर ले जाता दिख रहा है। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है।

पुलिस ने बताया कि अभिमन्यु सिंह परिवार के साथ छतरपुर विस्तार के जेवीटीएस गार्डन में रहते हैं। वह वायु सेना में स्क्वाड्रन लीडर (पायलट) हैं। जरूरी काम के कारण वह चार जनवरी से 17 जनवरी तक की छुट्टी लेकर अपने घर आए हुए हैं। अभिमन्यु अपने बड़े भाई रमेश सिंह के साथ सोमवार की शाम बिजली का सामान खरीदने भागीरथी पैलेस गए हुए थे। एक दुकान पर दोनों सामान देख रहे थे। पायलट ने नकदी व कागजात से भरा पिट्ठू बैग ले रखा था। सामान देखने के दौरान उन्होंने बैग एक कुर्सी पर रख दिया।

कुछ देर बाद उन्होंने पाया कि उनका बैग वहां नहीं है। इसका पता चलते ही उनके होश उड़ गए। बैग में एक लाख रुपये के अलावा सेना से जुड़े दस्तावेज थे। काफी तलाश के बाद जब बैग नही मिला तो उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में की। उधर कोतवाली थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला तो पाया कि एक युवक पायलट का बैग लेकर जा रहा है। इसके बाद उसकी तलाश शुरू की गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपित की पहचान कर ली गई है। बहुत जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी