राजौरी गार्डन इलाके में भारी पड़ गई नसीहत, बदमाशों ने चाकू से किया हमला

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसमें एक युवक की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपित शेखर को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरे की तलाश जारी है।

Prateek KumarPublish:Sat, 04 Dec 2021 07:10 AM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 10:15 AM (IST)
राजौरी गार्डन इलाके में भारी पड़ गई नसीहत, बदमाशों ने चाकू से किया हमला
राजौरी गार्डन इलाके में भारी पड़ गई नसीहत, बदमाशों ने चाकू से किया हमला

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। राजौरी गार्डन थाना क्षेत्र में गाली गलौज नहीं करने की नसीहत देने पर हमलावरों ने एक रेहड़ी वाले के दो रिश्तेदारों पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसमें एक युवक की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपित शेखर को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे की तलाश जारी है।

शुक्रवार दोपहर पुलिस को टैगोर गार्डन के पास दो युवकों पर चाकू से हमला करने की जानकारी मिली। मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि सर्वेश और संदीप को हमलावरों ने चाकू से वार कर घायल कर दिया। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि संतोष खाने की रेहड़ी लगाता है। शुक्रवार दोपहर संतोष के जानकार सर्वेश, संदीप व विनय उसकी रेहड़ी पर खाना खा रहे थे। इसी दौरान शेखर और गौरव पहुंचे। शेखर ने संतोष से फोन नहीं उठाने की बात कहकर झगड़ा करने लगा। इस दौरान वह गाली भी देने लगा। गाली गलौज होता देख सर्वेश व संदीप ने शेखर को ऐसा करने से मना किया। इस बात पर दोनों के बीच झगड़ा होने लगा। झगड़े के दौरान शेखर और गौरव ने चाकू निकालकर सर्वेश व संदीप पर हमला कर दिया। सर्वेश पर ताबड़तोड़ वार हमलावरों ने किया। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

महिला मित्र को आइफोन देने के लिए की लूट, दो गिरफ्तार

वहीं, द्वारका जिला पुलिस के स्पेशल स्टाफ ने द्वारका नार्थ थाना क्षेत्र में चाकू के दम पर राहगीर से आइफोन लूटने के मामले को सुलझाते हुए दो आरोपितों अजय व कपिल को गिरफ्तार किया है। छानबीन में पता चला कि आरोपितों में एक अपनी महिला मित्र को बतौर तोहफा आइफोन देना चाहता था, इसलिए उसने लूटपाट की साजिश रची। पुलिस को पता चला कि अब आरोपित उसी महिला मित्र को घुमाने के लिए दिल्ली से बाहर जाने की सोच रहा था। इसमें खर्च होने वाले पैसे के इंतजाम के लिए वह नए शिकार की तलाश में था, लेकिन इससे पहले ही वह पकड़ा गया।

पुलिस के अनुसार इस मामले में पीड़ित से तब लूटपाट की गई थी, जब वे द्वारका सेक्टर-14 डिस्पेंसरी के पास पार्क से रात के समय गुजर रहे थे। इस दौरान ही दोनों आरोपितों ने गले पर चाकू लगाकर आइफोन लूट लिया। सूचना पर कार्रवाई करते हुए स्पेशल स्टाफ के प्रभारी इंस्पेक्टर नवीन कुमार ने अपनी टीम के साथ दोनों आरोपितों को घेराबंदी कर दबोच लिया।