आदर्श नगर में स्नैचर को पकड़ने वाली घायल महिला की मौत, पुलिस ने दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

आदर्श नगर इलाके में झपटमारी का विरोध करने पर बदमाश ने महिला की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। वारदात के समय वह अपनी दो साल की बेटी व मां के साथ साप्ताहिक बाजार से खरीदारी कर वापस घर लौट रही थीं। इसी समय वारदात हुई।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 10:37 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 07:07 AM (IST)
आदर्श नगर में स्नैचर को पकड़ने वाली घायल महिला की मौत, पुलिस ने दो बदमाशों को किया गिरफ्तार
महिला की मौत के बाद गम में बिलखते हुए परिजन।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। आदर्श नगर इलाके में झपटमारी का विरोध करने पर बदमाश ने महिला की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। वारदात के समय वह अपनी दो साल की बेटी व मां के साथ साप्ताहिक बाजार से खरीदारी कर वापस घर लौट रही थीं। वारदात के बाद बदमाश अपने साथी के साथ स्कूटी पर सवार होकर फरार हो गया। वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई।

पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने हत्या, आर्म्स एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की सहायता से दोनों आरोपितों अकीबुल और शेख फरदीन को दबोच लिया है। घटना में इस्तेमाल चाकू व स्कूटी को भी बरामद कर लिया गया है।

फोटो स्टूडियो चलाते हैं दलेर सिंह

जानकारी के अनुसार दलेर सिंह आदर्श नगर के गुरु नानक रोड स्थित ई-ब्लाक में परिवार के साथ रहते हैं। वह फोटो स्टूडियो चलाते हैं। उनके परिवार में पत्नी ममता, बेटा मनप्रीत सिंह है। दोनों बेटियां पूजा कौर व सिमरन कौर की शादी हो चुकी है, जिनमें बड़ी बेटी पूजा की शादी कनाडा में हुई है।

साप्ताहिक बाजार से लौटते समय हुआ हादसा

मनप्रीत ने बताया कि पूजा कुछ दिनों पूर्व घर आई थीं। पंजाब के पटियाला से छोटी बहन सिमरन भी 20 फरवरी को दिल्ली आई थी। सिमरन अपनी दो साल की बेटी हरलीन व मां ममता के साथ शनिवार रात घर से कुछ ही दूर साप्ताहिक बाजार गई थीं। रात लगभग साढ़े नौ बजे घर लौटते समय गली में घुसते ही पीछे से आया एक बदमाश सिमरन के गले से चेन झपटकर भागने लगा।

मां-बेटी ने पकड़ लिया था बदमाश को

मां-बेटी ने उसे पकड़ लिया। इस दौरान सिमरन की गोद से बेटी भी नीचे गिर गई, तभी बदमाश ने चाकू से सिमरन के सीने पर दो वार कर दिए। जब तक गली के दूसरे छोर पर मौजूद सुरक्षा गार्ड दौड़ कर आता मेन रोड पर पहले से तैयार स्कूटी सवार साथी के साथ बदमाश भाग गया। पूरी वारदात को महज पांच सेकेंड के अंदर अंजाम दिया गया। इसके बाद सिमरन को शालीमार बाग के फोर्टिंस अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सिमरन की मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी