Actor Sonu Sood News: अभिनेता सोनू सूद ने दिल्ली में मचाई हलचल, राजनीति में एंट्री लेने पर पढ़िये उनका जवाब

Actor Sonu Sood News एक सवाल के जवाब में सोनू सूद ने राजनीति में आने से साफ इनकार कर दिया लेकिन साथ ही यह भी कहा कि उन्होंने अभी तो इस बारे में कुछ सोचा तक नहीं है।

By Jp YadavEdited By: Publish:Fri, 27 Aug 2021 11:34 AM (IST) Updated:Fri, 27 Aug 2021 11:54 AM (IST)
Actor Sonu Sood News: अभिनेता सोनू सूद ने दिल्ली में मचाई हलचल, राजनीति में एंट्री लेने पर पढ़िये उनका जवाब
Actor Sonu Sood News: सोनू सूद ने दिल्ली में मचाई हलचल, जानिये- राजनीति में एंट्री लेने पर क्या दिया जवाब

नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। फिल्म अभिनेता सोनू सूद (Actor Sonu Sood) ने शुक्रवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की तो राजनीतिक हलकों में चर्चा गर्म हो गई कि क्या वह सियासत में भी हाथ आजमाएंगे? गरीबों और लाचार लोगों के लिए मसीहा के रूप में अपनी पहचान बनाने वाले सोनू सूद ने इस बाबत शुक्रवार को अरविंद केजरीवाल के साथ संयुक्त पत्रकार वार्ता में साफ किया कि वह फिलहाल राजनीति में नहीं आएंगे।

दरअसल, एक सवाल के जवाब में सोनू सूद ने राजनीति में आने से साफ इनकार कर दिया, लेकिन साथ ही यह भी कहा कि उन्होंने अभी तो इस बारे में कुछ सोचा तक नहीं है। वहीं, लोग सोनू सूद के जवाब को 'हां-ना' दोनों ही रूप में देख रहे हैं। लोगों को कहना है कि सोनू सूद जिस तरह से समाज सेवा के क्षेत्र में जिस तरह से अपनी अलग पहचान बना चुके हैं, उन्हें राजनीति में भी आना चाहिए। 

गौरतलब है कि बालीवुड अभिनेता सोनू सूद ने शुक्रवार सुबह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से उनके आवास पर मुलाकात की। इसके बाद पत्रकार वार्ता में अरविंद केजरीवाल ने खुद सोनू सूद को मेंटोर कार्यक्रम का ब्रांड एंबेसडर बनाने की घोषणा की है।

 

उधर, अरविंद केजरीवाल के साथ सोनू सूद की मुलाकात के बाद कयासों को बाजार गर्म है कि क्या पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 में वह आम आदमी पार्टी की मदद कर सकते हैं। दरअसल, अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सोनू सूद सबकी मदद के लिए पहुंचते हैं और देश के लिए प्रेरणास्रोत हैं। सीएम केजरीवाल और सोनू सूद की मुलाकात के बाद से ही राजनीतिक चर्चाए शुरू हो गई हैं और उनके आम आदमी पार्टी में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं। उधर, शुकवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में सोनू सूद से पूछा गया कि क्या दोनों में राजनीतिक चर्चा भी हुई। इस पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने जवाब दिया कि नहीं-नहीं हमारे बीच कोई राजनीतिक चर्चा नहीं हुई है। इस पर सोनू सूद ने भी कहा कि इसमें कुछ भी राजनीतिक नहीं है। बच्चों के भविष्य का मुद्दा पॉलिटिक्स से भी बड़ा मुद्दा है। मुझे लंबे समय से पॉलिटिक्स से जुड़ने का मौका मिलता आया है, लेकिन मेरी रुचि नहीं है। मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं है, जिसकी सोच अच्छी है उसे दिशा जरूर मिल जाती है।

दरअसल, सोनू सूद की दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल संग मुलाकात के कई राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं। इस मुलाकात को पंजाब विधानसभा चुनाव के साथ जोड़ा जा रहा है। 

गौरतलब है कि अभिनेता सोनू सूद पंजाब के मोगा जिले के रहने वाले हैं। ऐसे में अगर सोनू सूद आम आदमी पार्टी से जुड़ते हैं तो वह पंजाब में बड़ा चेहरा भी बन सकते हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि अगर आप की सरकार आती है तो सोनू सूद को सीएम का चेहरा भी बनाया जा सकता है। 

यहां पर बता देना जरूरी है कि मार्च-अप्रैल 2020 में यानी कोरोना काल की शुरुआत से ही अभिनेता सोनू सूद लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। यह सिलसिला आज भी जारी है।

यही वजह है कि लोग ना सिर्फ उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं बल्कि लोगों उन्हें मसीहा भी बुलाने लगे हैं। पिछले साल अप्रैल महीने से लगातार  सोनू सूद लगातार जरूरतमंदों के घरों तक मदद पहुंचाकर उनकी जान बचाने की कोशिश कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने अपनी पूरी एक टीम तैयार की है, जो लोगों की मदद करती है।

chat bot
आपका साथी