बालीवुड एक्टर समेत भाजपा नेता समर्थकों के साथ AAP में शामिल, निगम चुनाव से पहले BJP को झटका

Actor Omkar Jaitley Joins AAP दिल्ली निगम चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी खुद को और मजबूत करने में लगी है। इसी क्रम में अभिनेता ओमकार जेटली बृहस्पतिवार को आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल हो गए। इनके अलावा भाजपा नेता रजिंदर लाडला ने भी आप की सदस्यता ग्रहण की।

Mangal YadavThu, 02 Dec 2021 08:49 PM (IST)
भाजपा नेता रजिंदर लाडला और बॉलीवुड अभिनेता ओमकार जेटली आम आदमी पार्टी में शामिल

नई दिल्ली [वीके शुक्ला]। Actor Omkar Jaitley Joins AAP: बालीवुड अभिनेता-निर्देशक ओमकार जेटली बृहस्पतिवार को आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल हो गए। आप के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता ने पार्टी में शामिल होने पर सभी का स्वागत किया। राज्यसभा सदस्य सुशील गुप्ता ने उन्हें टोपी और पटका पहनाया। ओमकार जेटली 2008 से सामाजिक कार्यकर्ता के तौर पर भी काम कर रहे हैं। इनके अलावा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता रजिंदर लाडला ने भी पत्नी हेमलता लाडला के साथ आम आदमी पार्टी (आप) की सदस्यता ग्रहण कर ली। रजिंदर लाडला भाजपा एससी मोर्चा जिला अध्यक्ष होने के साथ दिल्ली राज्य रेगर समाज के उपाध्यक्ष हैं।

रजिंदर लाडला के कई सहयोगी भी आम आदमी पार्टी में शामिल हुए हैं। इसमें पूर्व मंडल अध्यक्ष महेंद्र कुमार, युवा मोर्चा जिला प्रभारी विजय कुमार, ब्राह्मण समाज के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष अजय शर्मा और युवा मोर्चा मंत्री सुरज लाडला शामिल हैं।

आप में शामिल होने के बाद ओमकार जेटली ने कहा कि जिस प्रकार का मेरा प्राफेशन है, हमें कई पार्टियों से जुड़ने के आफर आते रहते हैं। लेकिन मैंने आम आदमी पार्टी में शामिल होने का फैसला किया। क्योंकि इस पार्टी की कार्यशैली से मैं बेहद प्रभावित हूं। मुझे एक्टिंग के साथ-साथ समाज की सेवा भी करना पसंद है। मुझे लगता है कि अरविंद केजरीवाल की विचारधारा और नीतियों के साथ मिलकर मैं बखूबी समाज के विकास में योगदान दे सकूंगा।

आम आदमी पार्टी में शामिल होने के बाद रजिंदर लाडला ने कहा कि आप में शामिल होने के बाद वह खुद को सम्मानित महसूस कर रहे हैं। मैंने भाजपा को अपने जीवन के 23 साल दिए हैं, जहां मैंने हमेशा जनता के हित में काम करने का लक्ष्य बनाए रखा।

इस मौके पर आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल सरकार की नीतियों और दिल्ली विकास माडल से प्रभावित होकर हर क्षेत्र से भारी संख्या में लोग ‘आप’ परिवार में शामिल हो रहे हैं। इससे पार्टी को और मजबूती मिलेगी।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.